नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया से सुलह पर अब आया Actor के भाई शमास का रिएक्शन…

0
113
Nawazuddin Siddiqui's brother Shamas Shamas Siddiqui, accused of violence by his wife Aaliya
.

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फैमिली लाइफ चर्चा का विषय बनी हुई है। पिछले दिनों नवाज की वाइफ आलिया (Aaliya) ने तलाक का नोटिस वापस लेने की बात कही थी और साथ ही कहा था कि वह एक्टर के साथ दोबारा रहना चाहती हैं। आलिया (Aaliya) ने ये भी कहा कि नवाज के भाई शमास के साथ भी वह अपने मतभेदों को दूर करना चाहती हैं। आलिया (Aaliya) की इन बातों पर अब शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) का रिएक्शन आया है।

शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘नवाज एक अच्छा इंसान है। उनकी खासियत ये है कि वो किसी को दुखी नहीं छोड़ते हैं। मैं उनके बच्चों से बहुत प्यार करता हूं और उनके लिए कुछ भी कर सकता हूं। वह भी मुझसे बहुत प्यार करते हैं और पूरा परिवार इस बात को जानता है। नवाज भाई परिवार के मुखिया हैं और उनके लिए जो भी अच्छा और सही होगा, हम वही करेंगे।’

आलिया (Aaliya) ने छेड़छाड़ के लगाए थे आरोप

आलिया (Aaliya) ने पिछले साल मई में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए नवाज पर बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। ये शिकायत मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी। आलिया (Aaliya) अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी थीं। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हुई थी।

नवाजुद्दीन के भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) पर भी आलिया (Aaliya) ने कथित तौर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शमास ने दावा किया था कि आलिया (Aaliya) वित्तीय लाभ के लिए यह सब कर रही हैं। हालांकि एक इंटरव्यू में आलिया (Aaliya) ने सभी आरोपों से इनकार किया था।

आलिया (Aaliya) का बदला मन

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में आलिया (Aaliya) ने नवाज के साथ सभी मतभेद भुलाकर दोबारा उनके साथ रहने की इच्छा जताई थी। अपने बदलते रिश्ते पर बात करते हुए आलिया (Aaliya) ने कहा था, ‘मुझे कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। मैं मुंबई में अपने घर पर आइसोलेट हूं। ऐसे में दोनों बच्चों का ख्याल रखने में बड़ी परेशानी आ सकती थी लेकिन नवाज ने मेरा साथ दिया। नवाज इस वक्त लखनऊ में किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन इसके बावजूद वह अपनी बेटी शोरा और बेटे यानी की देखभाल में जुटे रहे।’

‘वह बार-बार बच्चों की जरूरतों के बारे में जानने के लिए फोन करते रहे। इसके अलावा उन्होंने मेरी तबियत के बारे में जानने के लिए फोन किए और मेरा ख्याल रहा। उनके इस व्यवहार से मैं बहुत खुश हूं। उनका ये अंदाज मेरे दिल को छू गया है और मैं परिवार के प्रति उनका ये अंदाज देख हैरान हूं। मैं और नवाज हमारी शादीशुदा जिंदगी की परेशानियों को हल करने की पूरी कोशिश करेंगे और साथ रहने को लेकर हम दोनों के बीच बातचीत भी चल रही है।’

नवाज ने भी दिया था रिएक्शन

नवाज (Nawazuddin Siddiqui) ने कहा, ‘मैं आमतौर पर अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ कहना पसंद नहीं करता हूं और मैंने कभी किसी के बारे में कुछ उल्टा-सीधा नहीं कहा। मैं निगेटिविटी और नफरत अपने आसपास नहीं चाहता। आलिया (Aaliya) अब भी मेरे बच्चों की मां है और हमने सालों एक-साथ गुजारे हैं। चाहे कुछ भी हो जाए मैं उसे सपोर्ट करूंगा। मेरा फर्ज बनता है कि मैं उसका और बच्चों का ख्याल रखूं। आलिया (Aaliya) और मेरे ख्याल नहीं मिलते, हम एक-दूसरे से सहमत नहीं होते लेकिन हमारे बच्चे मेरे लिए सबसे पहले हैं।

हमारे कारण हमारे बच्चे परेशान नहीं होने चाहिए, रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं, उनका असर बच्चों पर नहीं होना चाहिए। मैं एक अच्छा पिता बनना चाहता हूं। इंसानियत ही सबकुछ है। पहले अच्छे इंसान बनो। हमने पहले बहुत कुछ झेला है। अगर महामारी आपके अंदर अच्छे बदलाव नहीं ला सकती तो कोई भी आपको बदल नहीं सकता। मैं हमेशा अपने परिवार के साथ खड़ा रहूंगा।’ नवाज और आलिया (Aaliya) के दो बच्चे हैं। इनमें एक बेटी शोरा है और बेटे का नाम यानी है। दोनों की शादी को 10 साल बीत चुके हैं।

.