आकलैंड :- न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने मार्टिन गुप्टिल को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से किया रिलीज

0
50
New Zealand Cricket Board releases
.

New Zealand Cricket Board releases आकलैंड :- अनुभवी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल को न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर दिया है। हालांकि, यह कोई पहला मामला नहीं है, जिसे इस अनुबंध से बाहर किया गया हो, इससे पहले भी टीम के दो खिलाड़ी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और आलराउंडर कोलिन डी ग्रैंडहोम को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज किया गया था। गुप्टिल ने आईसीसी के हवाले से कहा, अपने देश के लिए खेलना मेरे लिए गर्व की बात है। मुझे टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट के अंदर जो भी सम्मान मिला, उसके लिए मैं आप सभी का आभारी हूं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के लिए तैयार नहीं

बता दें, गप्टिल ने आस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप अभियान के दौरान या भारत के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था। खिलाड़ी ने कहा कि वह अभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के लिए तैयार नहीं हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैं वर्तमान परिस्थितियों में अपने विकल्पों पर विचार करने की आवश्यकता को समझने के लिए यथार्थवादी हूं। मेरे पास अन्य अवसरों का पता लगाने का मौका है और मुझे अपने परिवार के साथ भी अधिक समय बिताने का मौका मिलेगा।

New Zealand Cricket Board releases

गुप्टिल वर्तमान में टी20 क्रिकेट में न्यूजीलैंड के प्रमुख रन-स्कोरर हैं और वनडे प्रारूप में तीसरे सबसे बड़े खिलाड़ी हैं और न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा कि अनुभवी सलामी बल्लेबाज को उनके अनुबंध से मुक्त कर दिया गया है।

.