दिल्ली- निर्भया के दोषी अक्षय कुमार की पुनर्विचार याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने ठुकरा दिया, लेकिन पटियाला हाउस कोर्ट ने दोषियों के डेथ वारंट पर सुनवाई टाल दी है। बता दें कोर्ट ने निर्भया केस मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख 7 जनवरी रखी है। 

सुप्रीम कोर्ट द्वारा याचिका खारिज किए जाने के बाद निर्भया की मां ने कहा था कि वो बहुत खुश हैं। उन्हें विश्वास है कि न्याय मिलेगा। लेकिन जैसे ही पटियाला कोर्ट का फैसला आया, तभी अचानक निर्भया की मां के सब्र का बांध टूट गया। अदालत का फैसला सुनते ही निर्भया की मां कोर्ट में ही रो पड़ीं।

इसे भी पढ़़ें- आखिर पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ को देशद्रोह मामले में कोर्ट ने सुना ही दी फांसी की सजा

निर्भया की मां का कहना है कि उन्हें उम्मीद थी कि सुप्रीम कोर्ट से अक्षय की पुनर्विचार याचिका खारिज होने पर आज डेथ वारंट जारी हो जाएगा, लेकिन ऐसा न हो सका जिसके चलते वह काफी दुखी होकर रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि अदालत ने उन्हें (दोषियों को) उपाय तलाशने के लिए समय दे दिया है। कोर्ट को सिर्फ दोषियों के अधिकार देख रहा है, हमारा नहीं। जिसकी बेटी इस दुनिया से जा चली गई। अब तो इस बात की भी कोई गारंटी नहीं है कि अगली सुनवाई में ही फैसला आ जाए।

इसे भी पढ़़ें- रावलपिंडी: 30 से अधिक बच्चों के साथ यौन शोषण करने वाला हैवान गिरफ्तार

हमारी बेटी निर्भया बहुत ही हिम्मत वाली थी, जिसने इतना सब झेला और उसने भी सोचा था कि हमारे गुनहगार को हमारे देश की न्यायालय सजा जरूर देगी, लेकिन यहां तो सजा के बजाय आये दिन कोर्ट में तारीख पर तारीख पड़ती जाती है, वो दिन कब आयेगा जब ये अदालत हमारे देश की बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार के आरोपियों को मौत की सजा देने में देरी नही करेगी।