कटरीना कैफ बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह कभी भी अपना वर्कआउट सेशन मिस नहीं करती हैं, लेकिन इस समय वह जिम नहीं जा पा रही हैं क्योंकि देशभर में कोरोना वायरस फैलने के कारण मुंबई सहित कई राज्यों में जिम बंद कर दिए गए हैं। ऐसे में कैटरीना को घर पर ही वर्कआउट करना पड़ रहा है। कैटरीना ने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के दो वीडियो शेयर किए हैं जो जमकर वायरल हो रहे हैं।

वीडियो में कैटरीना अपनी ट्रेनर के साथ घर की छत पर एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'जिम नहीं जा सकती। ऐसे में मैंने और यस ने घर पर ही वर्कआउट किया। सुरक्षित और एक्टिव रहे।' वीडियो में कैटरीना ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत नजर आ रही हैं। कैटरीना, ट्रेनर के साथ कई तरह की एक्सरसाइज करती दिखाई दीं। इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। वीडियो को अभी तक 13 लाख 20 हजार लोगों ने देखा है।

कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। फिल्म 24 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सिनेमाघरों के बंद होने के चलते  फिल्म पोस्टपोन कर दी गई। हालांकि, यह अभी बताया नहीं गया है कि फिल्म कब रिलीज होगी। ऐसे मे माना जा रहा है कि कोरोना वायरस के थमने के बाद ही फिल्म को दर्शक देख पाएंगे। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह ने भी काम किया है। इसके अलावा कोरोना वायरस के कारण शाहिद कपूर की जर्सी और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की भी शूटिंग रोक दी गई है।