भारत में लगातार कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है. ऐसे में सरकार के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स भी इसके लिए जागरूकता फैलाने ने अपना योगदान दे रहे हैं. हाल ही में फिल्म प्यार का पंचनामा के एक्टर कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर जनता को घर में रहने और सफाई रखने के लिए कहा था. कार्तिक ने दूसरे एक्टर्स के उलट इसे अपने स्टाइल में किया.

मोदी ने की तारीफ

उन्होंने अपनी फिल्मों की ही तरह कोरोना पर ही एक मोनोलॉग तैयार किया और फिर लोगों को फटकार लगाई. वीडियो पोस्ट होने के थोड़ी देर में ही वायरल हो गया था और लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे थे. अब देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी कार्तिक आर्यन के मेसेज और स्टाइल की तारीफ की है. उन्होंने ट्विटर पर कार्तिक का वीडियो शेयर कर लिखा, 'इस यंग एक्टर के पास कुछ कहने को है. ये समय 'ज्यादा सावधान' रहने और 'कोरोना का पंचनामा' करने का है.'

बता दें कि महाराष्ट्र की सरकार जागरूकता फैलाने का काम कर रही है और ऐसे में बॉलीवुड के स्टार्स ने उनका साथ दिया था. स्टार्स ने एक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने कोरोना से सावधान रहने, अपने हाथ धोने और सुरक्षित रहने का आग्रह जनता से किया. वीडियो में अलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, रंवर सिंह, अमिताभ बच्चन, अजय देवगन संग अन्य कई स्टार्स हैं.

भारत में अभी तक 250 से ज्यादा लोगों को कोरोना हो चुका है, जिसमें बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी शामिल हैं. पीएम मोदी ने 22 मार्च यानी रविवार को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया है. इसमें उन्होंने देश के सभी नागरिकों से सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर में रहने का आग्रह किया है.