शादी के12 साल बाद अलग हो गए नितीश भारद्वाज और IAS स्मिता गाते, नितीश ने कहा.. मौत से ज्यादा खतरनाक होता है डिवोर्स

0
74
नितीश भारद्वाज, AS स्मिता गाते
.
फर्स्ट आई न्यूज डेस्क:

महाभारत के कृष्ण का किरदार निभाने वाले नितीश भारद्वाज अपनी शादी के 12 साल बाद पत्नी और IAS स्मिता गाते से अलग हो गए हैं। दोनों सितंबर 2019 को अलग हो गए थे। कपल की दो जुड़वा बेटियां हैं और अभी अपनी मां के साथ इंदौर में रहती हैं। अब नितीश ने एक इंटरव्यू में अपने डिवोर्स पर बात की है।

डिवोर्स मौत से ज्यादा खतरनाक होता है
नितीश ने इंटरव्यू में कहा, जी हां मैंने सितंबर 2019 को मुंबई के फैमली कोर्ट में डिवोर्स फाइल किया था। मैं फिलहाल अपने अलग होने के कारणों पर बात नहीं कर पाउंगा, क्योंकि मामला अभी भी कोर्ट में चल रहा है। बस मैं इतना कहना चाहूंगा कि कभी-कभी डिवोर्स मौत से ज्यादा दर्दनाक हो सकता है। क्योंकि आप सबसे अलग हो जाते हैं और आपके अंदर बस खालीपन रहता है।

परिवार टूटने पर बच्चों को ज्यादा नुकसान होता है
नितीश ने आगे कहा, मैं इंस्टीट्यूशन पर बहुत भरोसा करता हूं, लेकिन इस मामले मैं अनलकी रहा हूं। वैसे शादी टूटने के कई कारण हो सकते हैं। कभी-कभी यह आपके समझौता न करने वाले एटीट्यूड की वजह से भी हो सकता है। कभी यह आपके ईगो और सेल्फ सेंटर्ड सोच के कारण भी हो सकता है। जब परिवार टूटता है तो सबसे ज्यादा बच्चों को ही नुकसान होता है। इसलिए यह उनके माता-पिता की ही जिम्मेदारी है कि वह देंखे कि इस हादसे बच्चों को कम नुकसान हो। क्या बेटियों से बात होती है? इस पर उन्होंने कहा कि, मैं इस पर फिलहाल कुछ नहीं बोलूंगा कि मुझे अभी उनसे मिलने की आजादी है कि नहीं।

नितीश का करियर
नितीश भारद्वाज ने अपने करियर की शुरुआत बी आर चोपड़ा की महाभारत से की थी। उनके कृष्ण का किरदार से लोग उन्हें आज तक पहचानते हैं। नितीश ने बॉलीवुड के अलावा मराठी,तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया। एक्टर 1996 लोकसभा इलेक्शन में जमशेदपुर सीट से बीजेपी की टिकिट से लोकसभा पहुंचे थे। साल 1991 में उन्होंने अपनी पहली शादी मोनिशा पाटिल से की थी, लेकिन 2005 में दोनों अलग हो गए। 2009 में नितीश ने IAS ऑफिसर स्मिता गाते से शादी की थी।

.