मेरठ :- संयुक्त व्यापार मंडल युवा की मीटिंग का आयोजन, शेखर त्यागी को बनाया वरिष्ठ उपाध्यक्ष

0
24
Organizing the meeting of Joint
.

Organizing the meeting of Joint मेरठ :- संयुक्त व्यापार मंडल युवा कि गंज बाजार स्थित कार्यालय पर मासिक मीटिंग का आयोजन किया गया, जिसमें संगठन के कार्यकारिणी समिति के सदस्यों ने भाग लिया। मीटिंग की अध्यक्षता ज़ाकिर हसन ने की और संचालन राशिद कुरैशी ने किया। संगठन की मीटिंग में महामंत्री राशिद कुरैशी ने विभिन्न मुद्दे उठाए।

दिलशाद अंसारी ने बिगडती बिजली व्यवस्था और चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को नगर पालिका से सही करवाने हेतु प्रस्ताव रखा। अध्यक्ष जावेद अली ने सभी मुद्दों को गम्भीरता से विचार करते हुए सम्बंधित विभाग एवं जनप्रतिनिधियों से मिलकर समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिया।

Organizing the meeting of Joint शेखर त्यागी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष नियुक्त किया

कार्यकारी अध्यक्ष शावेज अंसारी एवं कोषाध्यक्ष अश्वनी गुप्ता ने संगठन में नए सदस्य जोड़ने पर जोर दिया और साथ ही शेखर त्यागी का नाम वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए प्रस्ताव दिया।  सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर अध्यक्ष जावेद अली ने शेखर त्यागी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष नियुक्त किया।

शेखर त्यागी ने धन्यवाद देते हुए कहा वह संगठन के संविधान अनुसार व्यापारी हितों में कार्य करेंगे। इसका आश्वासन उन्होंने दिया एवं सदस्यों ने बधाई दी।इस अवसर पर शाकिर कुरैशी, राहुल जैन, शमीम राणा, डाक्टर महेश सोम, शाहिद सलमानी, नसरू मलिक आदि सदस्य मौजूद रहे।

.