बंगाल- कोकीन रखने के जुर्म में अरेस्ट पामेला ने की विजयवर्गीय के करीबी को गिरफ्तार करने की मांग, बोलीं- मुझे फंसाया गया है…

0
656
.

कोलकाता. West Bengal भाजपा यूथ विंग की लीडर पामेला गोस्वामी और उनके साथ प्रबीर कुमार दे को पुलिस ने बीते शुक्रवार को कोकिन के साथ गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार पश्चिम बंगाल भाजपा यूथ विंग की लीडर पामेला गोस्वामी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। पामेला ने कोर्ट से कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने कहा कि इस मामले में CID जांच होनी चाहिए। बता दें, 19 फरवरी को पामेला की बैग से 100 ग्राम कोकिन मिली थी।

पार्टी नेतृत्व फैसला करेगा : सूर्या

भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या ने पामेला मामले पर कहा कि कानून सभी के लिए एक है। समय के साथ हम यह पता लगा लेंगे कि क्या गलत है और क्या सही? सही वक्त के साथ पार्टी के राज्य अध्यक्ष फैसला लेंगे।

पामेला की मां बोलीं- निर्दोष है मेरी बेटी

पामेला की मां मधुचंदा गोस्वामी ने कहा कि मेरी बेटी गलत नहीं है। उसे फंसाया गया है। हम मिडिल क्लास वाले लोग हैं। हमें क्या पता कोकीन क्या होती है?

बंगाल भाजपा यूथ विंग की सेक्रेट्री हैं पामेला

पामेला गोस्वामी भाजपा यूथ विंग की सेक्रेट्री हैं। साथ ही हुगली जिला भाजपा की सचिव हैं। उसने अपने सोशन मीडिया एकाउंट पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा समेत दिग्गज नेताओं की तस्वीर डाल रखी है।

नशे के कारोबार से पामेला का कनेक्शन: पुलिस

पुलिस का कहना है कि पामेला गोस्वामी और प्रबीर दे के बीच लंबे समय से दोस्ती है। पुलिस को काफी समय से संदेह था कि वह नशे के कारोबार से जुड़ी हुई हैं। पुलिस उन पर नजर रख रही थी। मालूम हो कि West Bengal में अप्रैल-मई महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सभी पार्टियां जोर-शोर से इसकी तैयारियों और चुनाव प्रसार में लग गई हैं। ऐसे में पुलिस ने भी सुरक्षा व्यवस्था पहले के मुकाबले काफी कड़ी कर दी है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here