परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ रिलीज होने का तैयार, कुछ ऐसी है इस फिल्म की कहानी…

0
162
.

बॉलीवुड डेस्क. बबली गर्ल बनकर दर्शकों के दिलों में नहीं छा पायी तो अब परिणीति चोपड़ा डॉर्क रोल से फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने को तैयार हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की अगली फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में परिणीति मीरा कपूर नाम की एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो एम्नेसिया नाम की बीमारी से पीड़ित है। इस बीमारी के कारण वह अपनी जिंदगी के कुछ सालों के बीच घटी घटनाओं को भूल जाती हैं और एक मर्डर के आरोप में फंस जाती हैं।

फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के प्रमोशन के सिलसिले में परिणीति (Parineeti Chopra) ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उनसे पूछा गया कि अगर उनकी असल जिंदगी में उन्हें कोई बुरी बात को अपनी याददाश्त से मिटा देना हो तो वो क्या होगी?

इस सवाल के जवाब में परिणीति (Parineeti Chopra) ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि काश मैं उस वक्त की यादों को मिटा पाती जब मैं खूब मोटी हुआ करती थी। ये वो वक्त था जब मैं कॉलेज में पढ़ रही थी। मैं बहुत ही खराब दिखती थी और अन्हेल्दी हुआ करती थी। अब मैं अपने आपको वैसा नहीं पाती हूं। आज मैं हेल्थ और ज़िंदगी को लेकर पहले से कहीं ज्यादा सजग हूं तो मैं चाहती हूं कि काश में अपने जीवन के उस हिस्से को यादों से निकाल पाती। उस दौर की तस्वीरें आज भी मुझे डराती हैं। अगर मैं पिछली जिंदगी में वापस जा पाती तो अपनी जिंदगी में स्पोर्ट्स को जरूर शामिल करती ताकि मैं बचपन में फिट दिखती।’

मेथड एक्टिंग करेंगी परिणीति

इससे पहले एक इंटरव्यू में परिणीति ने फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा था, ‘इस फिल्म में मैं मेथड एक्टिंग करूंगी। मैंने एक शराबी का रोल निभाया है जो मैंने आज तक नहीं किया है। रियल लाइफ में मैं शराब नहीं पीती लेकिन मेरी प्रोफेशनल लाइफ का यही मजा है। यहां मुझे वो सारे रोल करने का मौका मिलता है जो मैंने पहले कभी नहीं किए हैं।’ परिणीति इस फिल्म में जो रोल करने वाली हैं उसे ओरिजनल फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में एमिली ब्लंट ने निभाया था।

ऐसी है फिल्म की कहानी

कहानी एक तलाकशुदा युवती की है जो लंदन में रहती है। वह रोजाना ट्रेन से अपने ऑफिस और नए घर तक का सफर तय करती है। संयोग से ट्रेन उसके पुराने घर के पास से होते हुए निकलती है जिसमें उसका एक्स हस्बैंड, नई बीवी और बच्चे के साथ रहता है। एक दिन सफर के दौरान वह युवती ऐसा कुछ देख लेती है, जो उसे हैरान कर देता है। फिल्म इसी इंसीडेंट के बारे में है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here