हिंदी डायलॉग बोलने और डांस करने को बेताब हैं पीसी, फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के लिए हटाया ‘चोपड़ा जोनस’ सरनेम

0
96
.

Bollywood Desk: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म मैट्रिक्स रिलीज होने वाली है। वे बॉलीवुड में भी फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा से वापसी कर रही हैं। इस बीच उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है, जिनमें चोपड़ा जोनस सरनेम हटाने से लेकर स्क्रीन पर हिंदी बोलने और डांस करने को भी बेकरार थीं, इसलिए उन्होंने जी ले जरा फिल्म साइन की।

बहुत सारा डांस करना चाहती हैं पीसी
‘जी ले जरा’ एक रोड ट्रिप फिल्म है, जिसमें प्रियंका के अलावा आलिया भट्‌ट और कटरीना कैफ भी होंगी। पीसी ने कहा था कि उन्हें हिंदी बोले हुए काफी लंबा समय हो गया है। वे इस फिल्म में बहुत सारा डांस करना चाहती हैं। इसलिए इस कहानी को लेकर वे एक्साइटेड हैं। फरहान ने फिल्म का अनाउंसमेंट अगस्त 2021 में किया था। कहानी जोया, फरहान और रीमा कागती ने लिखी है। शूटिंग 2022 के आखिर तक शुरू होगी।

फिल्मों में केवल प्रियंका नाम ही यूज करेंगी
सोशल मीडिया अकाउंट़्स से चोपड़ा जोनस सरनेम हटाए जाने के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक के कयास लगाए जाने लगे थे। इस बारे में प्रियंका ने कहा कि वह चाहती थीं कि ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक जैसा यूजरनेम ही दिखाई दे लेकिन जब उन्होंने इसे बदला तो वह लोगों का रिस्पॉन्स देखकर हैरान रह गईं।

प्रियंका के एक करीबी के मुताबिक वे अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स में भी केवल प्रियंका नाम ही यूज करना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने सबसे पहले सोशल मीडिया अकाउंट्स से ही सरनेम हटाना सही समझा।

ऐसा है प्रियंका चोपड़ा की फिल्म मैट्रिक्स का कैरेक्टर सती
सती राम-कंदरा और कमला की बेटी हैं। यह माना जाता था कि वह मैट्रिक्स की दुनिया में इंसानों और मशीनों दोनों के भविष्य में एक मजबूत भूमिका निभाएगी। द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स के ट्रेलर में प्रियंका के कैरेक्टर सती और कीनू रीव्स के नियो के बीच एक छोटी सी बातचीत दिखाई गई। यह देखना दिलचस्प होगा कि सती का क्या होता है, जिसकी देखभाल कभी ओरेकल करती थी।

द मैट्रिक्स फ्रैंचाइज़ी की ओरिजनल फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी। इसके बाद द मैट्रिक्स रीलोडेड और द मैट्रिक्स रेवोल्यूशन, दोनों को 2003 में रिलीज किया गया था। प्रियंका और कीनू के अलावा, द मैट्रिक्स रिसेरेक्शन्स में कैरी-ऐनी मॉस, याह्या अब्दुल-मतीन 2, और नील पैट्रिक हैरिस हैं।

.