बेगूसराय:-फोन छिनना पड़ा महंगा, 15 किलोमीटर तक ट्रेन की खिड़की पर लटका रहा चोर

0
29
phone had snatched expensive
.

phone had snatched expensive बेगूसराय:-देश में चोरों की संख्या लगातार बढ़ रही है। खासकर चोरों की संख्या रेलवे स्टेशन में देखने को मिलती है। चोर रेलवे स्टेशन में यात्रियों के बैग, पर्स समेत कई चीजों को छीनते है। ऐसा ही एक मामला बिहार के बेगूसराय से सामने आया है। दरअरसल, यहां एक चोर को मोबाइल चोरी करना महंगा पड़ गया। चोर ने सोचा भी नहीं था कि उसके साथ ऐसा होगा। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो में एक चोर ट्रेन की खिड़की से लटका हुआ है और जान की भीख मांग रहा है। यह वायरल वीडियो बिहार के बेगूसराय का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे समस्तीपुर-कटिहार पैसेंजर ट्रेन साहेबपुर कमाल-उमेशनगर के बीच गुजर रही थी।

phone had snatched expensive 15 किलोमीटर तक खिड़की पर लटका रहा चोर

ट्रेन की खिड़की के पास बैठे एक यात्री मोबाइल से बात कर रहे थे। ट्रेन जैसे ही चलना शुरू हुई चोर ने यात्री के फोन पर झपट्टा मार दिया। यात्री ने चोर का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद चोर को साहेबपुर कमाल से खगडिय़ा तक ट्रेन पर लटकाकर ही ले जाया गया। करीब 15 किलोमीटर तक ट्रेन की खिड़की पर दोनों हाथ के सहारे चोर लटका रहा।

युवक का नाम पंकज कुमार बताया जा रहा है। मोबाइल चोर बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

.