कोविड -19 मामलों में वृद्धि के मद्देनजर पीएम ने की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक

0
105
pm modi
.
फर्स्ट आई न्यूज डेस्क:

नई दिल्ली: दैनिक कोविड -19 मामलों में तेजी से वृद्धि के मद्देनजर, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार (13 जनवरी) को स्थिति की समीक्षा करने के लिए मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत की।

मुख्यमंत्रियों को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा, “मैं ईमानदारी से सभी से COVID उपयुक्त व्यवहार का पालन करने और कोविद -19 को दूर रखने में मदद करने की अपील करता हूं।”

उन्होंने कहा, “पिछले वेरिएंट की तुलना में ओमाइक्रोन तेजी से फैल रहा है… यह अधिक फैलने योग्य है। हमारे स्वास्थ्य विशेषज्ञ स्थिति का आकलन कर रहे हैं। यह स्पष्ट है कि हमें सतर्क रहना होगा, लेकिन घबराहट से बचना भी सुनिश्चित करना होगा।” पीएम ने कहा कि कोविड से संबंधित गलत सूचनाओं का मुकाबला करने की जरूरत है जो फैलाई जा रही हैं।  बैठक उस दिन आती है जब भारत ने स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार 2,47,417 नए COVID-19 मामले दर्ज किए, जो 236 दिनों में सबसे अधिक और 380 मौतें हुईं। कुल कोरोनावायरस केसलोएड 3,63,17,927 हो गया है, जबकि मरने वालों की संख्या 4,85,035 है। ओमिक्रॉन टैली अब तक 5,488 मामलों तक पहुंच गई है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी बैठक में शामिल हुए।

.