जौनपुर में विपक्ष पर गरजे PM मोदी

0
72
.

जौनपुर:  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सातवें तथा अंतिम चरण के चुनाव वाले क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील कर रहे हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी ने गुरुवार को जौनपुर के टीडी कॉलेज में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना के मुश्किल समय में घोर परिवारवादी लोग कहां थे, उन्होंने क्या किया, ये यूपी के लोग कभी भी भूल नहीं सकते. ये लोग इस साजिश में जुटे थे कि भारत के टीके बदनाम कैसे किया जाए. ये लोग इस संकट को और गंभीर बनाने के लिए काम कर रहे थे. मोदी ने कहा कि परिवारवादी लोग गरीबों के सपने को पूरा नहीं कर सकते!

उन्होंने कहा कि सरकार चलाने का इन माफियावादियों का तरीका रहा है- यूपी को लूटो, गरीबों के सपनों को कुचलो. इन्हें कभी आपका दर्द, आपकी तकलीफ, आपकी मुसीबत नजर नहीं आई. पीएम मोदी ने कहा कि ये समय पूरी दुनिया के लिए आये दिन गंभीर चुनौतियों को लेकर आ रहा है. इसलिए आपका वोट इन चुनौतियों से निपटने के लिए भारत को मजबूत बना रहा है.

भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि माफियावादियों की नीयत क्या रही है, ये जौनपुर के लोग अच्छे से जानते हैं. याद कीजिए, यहां के एक गांव में जिन लोगों पर दलित परिवारों के घर जलाने का आरोप हैं, उन्हें ये लोग आशीर्वाद दे रहे हैं.

इसलिए दलित, गरीब, पिछड़े और हमारी बहनों को ऐसे लोगों से सतर्क रहना है. भाजपा की नीयत सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास, भाजपा की नीति है जो भी योजनाएं बने वो हर लाभार्थी तक पहुंचे और बिना बिचौलिए के पहुंचे. उन्होंने कहा कि ये विजय इसलिए जरूरी है क्योंकि उत्तर प्रदेश विकास के जिस पथ पर चल पड़ा है, उसे हमें अब थमने नहीं देना है. आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब पूर्वांचल के लोगों की आवाज दिल्ली से लेकर लखनऊ तक बड़ी मजबूती के साथ गूंज रही है.

भाजपा के पक्ष में हो रहा जमकर मतदान
चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अब तक के मतदान ने भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी की सरकार बनाना तय कर लिया है. आज छठे चरण में भी भाजपा के पक्ष में जमकर मतदान हो रहा है. कहते हैं कि सुंगधित इत्र और जौनपुर के मित्र, बड़ी किस्मत वालों को ही मिलते हैं. आज आप मित्र बनकर हमारा हौसला बढ़ाने आए हैं. हमारे साथियों को आशीर्वाद देने आए हैं. मैं आज गर्व के साथ कह सकता हूं कि जौनपुर ने भाजपा के साथ अपनी मित्रता को बखूबी निभाया है.

.