प्रतापगढ़- फैक्ट्री के चौकीदार की हत्या, साथी की भी हालत गंभीर

0
120
Pratapgarh news Uttar Pradesh Pratapgarh Pipe Factory Chowkidar Murdered By Miscreants Pratapgarh crime news
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक बंदी पड़ी पाइप फैक्ट्री (Pipe Factory) की रखवाली कर रहे एक चौकीदार की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। जबकि दूसरे चौकीदार को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। वारदात गुरुवार रात की है। सुबह जानकारी मिलने पर पुलिस ने घायल चौकीदार को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर डॉग स्क्वॉयड व फॉरेंसिक टीम के साथ पड़ताल की है। हालांकि अभी तक हत्यारों के बाबत कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है।

बेटे ने पिता को घायल पाया

नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के टेकार गांव निवासी छोटकऊ (60 साल) गोड़े गांव स्थित पाइप फैक्ट्री (Pipe Factory) में चौकीदार था। इसी फैक्ट्री में गोड़े गांव निवासी जंब बहादुर सिंह (62 साल) भी चौकीदारी का काम करता था। गुरुवार रात दोनों अपनी-अपनी ड्यूटी पर थे। शुक्रवार सुबह जंग बहादुर का बेटा शुभम फैक्ट्री पहुंचा तो देखा कि पिता खून से लथपथ अचेतावस्था में पड़े थे। उसने शोर मचाया और अपने परिजनों को जानकारी दी। सूचना पुलिस को भी दी गई।

तीन अज्ञात बदमाशों ने बोला था धावा

SSP पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद द्विवेदी, CO सिटी अभय कुमार पांडेय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर पड़ताल की गई तो छोटकऊ मृत मिला। जबकि जंग बहादुर को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पूछताछ में जंग बहादुर ने बताया है कि गुरुवार रात तीन अज्ञात बदमाश फैक्ट्री में पहुंचे थे। खटपट की आवाज सुनकर छोटकऊ की नींद खुल गई। उसने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। लेकिन बदमाशों ने डंडे से पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी। बदमाशों ने जंग बहादुर को भी पीटा। जब वह बेहोश हो गया तो बदमाश मौके से फरार हो गए।

.