.
Homeउत्तर प्रदेशलाठी-डंडों और तलवारों को सरेआम लहराना युवकों को पडा मंहगा,लड़की को धमकाते...

लाठी-डंडों और तलवारों को सरेआम लहराना युवकों को पडा मंहगा,लड़की को धमकाते हुए युवकों का वीडियो हुआ वायरल

पुलिस ने सोमवार को तीन युवकों को किया गिरफ्तार

फर्स्ट आई न्यूज डेस्कः

सहारनपुर: थाना सदर बाजार के चंद्र नगर में रविवार की शाम को लाठी-डंडों और तलवारों को लहराना महंगा पड़ गया है। युवकों का लड़की को धमकाते हुए वीडियो पर वायरल हुआ था। जिसके बाद एसएसपी आकाश तोमर ने मामले का संज्ञान लिया। पुलिस ने सोमवार को तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 9 युवकों को नामजद किया है। जबकि कुछ युवकों पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है। तीनों युवकों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

यह था मामला
रविवार की शाम को करीब 5 बाइकों पर सवार होकर करीब 15 युवक हाथों में लाठी-डंडे लेकर सड़क पर हुडदंग मचा रहे थे। वीडियो में एक युवती को डराया और धमकाया भी जा रहा है। युवती हाथ जोड़कर युवकों से गुहार भी लगा रही थी। सोशल प्लेटफार्म पर जब वीडियो वायरल हुआ तो एसएसपी आकाश तोमर तक भी पहुंचा। हालांकि संबंधित थाना पुलिस को मामले का पता नहीं था। लेकिन एसएसपी ने संज्ञान लेते हुए आरोपी युवकों को चिन्हित कर गिरफ्तार करने के आदेश दिए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया गया।

इन धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज
थाना सदर बाजार ने आरोपी युवकों पर 119/2022 धारा 147/148/149/336/427/504/506 व 7 दंड विधि (संसोधन) अधिनियम 2013 बनाम गौरव चौधरी सहित निखिल, संयम को गिरफ्तार किया है। जबकि शौर्य ठाकुर, स्पर्श त्यागी, हर्षवर्धन, गोलू, प्रांजल व दक्ष को नामजद किया है। वहीं कुछ युवकों के खिलाफ अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने युवकों को लकड़ी के पुल के पास से गिरफ्तार किया है। अन्य युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

एसएसपी आकाश तोमर का कहना है कि रविवार को कुछ युवकों ने चंद्रनगर में लाठी-डंडे लेकर हुडदंग मचाया था। युवती को भी डराया धमकाया जा रहा है। जो वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि अन्य आरोपियों की गिरफतारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

- Advertisment -
.
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

English Hindi