Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरीं गहना वशिष्ठ, बोलीं- ये सच है हॉटशॉट्स एप पर पोर्न नहीं, इरोटिक फिल्में बनती थीं

0
160
.

डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने पोर्नोग्राफी (Pornography) केस में गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा के साथ ही शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें भी बढ़ती हुई नजर आ रही है। राज कुंद्रा के पोर्न दिखाने वाले एप पर कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकीं गहना वशिष्ठ अब उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के समर्थन में उतर आई हैं। शिल्पा ने हाल ही में इस मामले में अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाया है जिसमें उन्होंने कहा है कि राज के हॉटशॉट्स एप पर पोर्न कंटेंट नहीं बल्कि बोल्ड और इरोटिक कंटेंट दिखाया जाता है। गहना ने शिल्पा के इसी बयान का समर्थन किया है।

गहना बोलीं, ‘शिल्पा सच कह रही हैं’

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, शिल्पा सही कह रही हैं। हॉटशॉट्स एप पर ऐसा कोई कंटेंट नहीं है जिसे पोर्नोग्राफी की श्रेणी में रखा जाए। ऐसा कोई कंटेंट है ही नहीं तो कोई ऐसे उससे जुड़ा रह सकता है? जहां तक मैं जानती हूं शिल्पा को हॉटशॉट्स एप के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हॉटशॉट्स ने कभी भी कोई पोर्न फिल्म नहीं बनाई। एप पर सारी फिल्में बोल्ड, इरोटिक, हॉट फिल्में हैं लेकिन कोई भी पोर्न फिल्म नहीं है।

राज कुंद्रा का किया था बचाव

इससे पहले राज की गिरफ्तारी के बाद गहना ने एक इंटरव्यू में राज का बचाव करते हुए पूनम पांडे पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था, 2011 में पूनम ने कहा था कि इंडिया वर्ल्ड कप जीतेगा तो वह न्यूड हो जाएंगी। वह सालों से न्यूड वीडियो बना रही हैं। ये लोग कैसे कह सकते हैं कि राज कुंद्रा ने इन्हें पोर्न इंडस्ट्री में धकेला? ये लोग राज के कंपनी लॉन्च करने के काफी समय पहले से वीडियो बना रहे हैं। आज पूनम राज के साथ नहीं, अपने पति के साथ वह न्यूड वीडियो शूट करती हैं। एक आदमी फंसा हुआ है और हर कोई स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है।

.