राम मंदिर निर्माण- मुलायम की बहू अपर्णा यादव ने दान किये 11 लाख रुपये, कही ये बड़ी बात

0
142
Ram temple construction- Mulayam's younger daughter-in-law Aparna Yadav donated 11 lakh rupees
.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में एक तरफ समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण (Ram Temple Construction) के लिये चलाये जा रहे निधि समर्पण अभियान को लेकर सूबे की सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधती नजर आ रही है. वहीं दूसरी तरफ कभी कारसेवकों पर गोली चलवाने के आरोपो से घिरे सपा सरंक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे निधि समर्पण अभियान से जुड़कर 11 लाख रूपये दान किए हैं. यही नहीं अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने मुलायम सिंह के मुख्यमंत्री रहते हुए अयोध्या में हुई घटना को भी बहुत दुखद बताया है.

सपा संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के लिए 11 लाख रुपये का दान दिया है. इस दौरान उन्होंने मुलायम परिवार को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने ट्वीट किया, ‘प्रांत प्रचारक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ सेवक संघ अवध प्रांत कौशलजी की उपस्थिति में मैंने अपने और अपने कार्यकर्ताओं के सहयोग से श्री रामजन्म भूमि मंदिर निर्माण हेतु समर्पण निधि अभियान में 11 लाख 11,000 धनराशि का योगदान दिया.

इस दौरान अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने अयोध्या के राम मंदिर निर्माण (Ram Temple Construction) के लिए 11 लाख रुपया दान देने के साथ ही कहा कि यह दान मैंने स्वेच्छा से किया है. इसमें मैं अपने परिवार के लिए जिम्मेदारी नहीं निभा सकती. अतीत कभी भी भविष्य के बराबर नहीं होता है. उन्होंने कहा, ‘राम भारत के चरित्र, संस्कार और सभी की आस्था के केन्द्र हैं. ये राष्ट्र का मंदिर बन रहा है. हमें लगता है कि हर भारतीय को इस मंदिर के लिए दान देना चाहिए इसलिए मैंने भी दान दिया है.’

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here