‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की शूटिंग के दौरान रणदीप हुड्डा को लगी चोट, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में हुई सर्जरी

0
47
.

Bollywood Desk: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा का हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में घुटनों का ऑपरेशन हुआ है। दरअसल पिछले महीने ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के सेट पर एक सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें घुटने में चोट लग गई थी, जिसकी उन्होंने सर्जरी कराई। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें 1 मार्च को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

रणदीप ने फैन्स को नहीं बताया सर्जरी के बारे में

मीडिया को फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सेट पर एक सीन के दौरान उन्हें घुटने में चोट लग गई थी और अब उन्हें इलाज के लिए 1 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं रणदीप ने अपने घुटने की चोट और सर्जरी को लेकर अभी तक सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर नहीं किया है। इससे पहले साल 2020 में भी रणदीप को एक सर्जरी करानी पड़ी थी। उस वक्त भी उनके पैर का ऑपरेशन कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में ही हुआ था।

‘राधे’ की शूटिंग के दौरान भी रणदीप को लग चुकी है चोट

रणदीप को उस समय चोट अचानक नहीं लगी थी। उन्हें चोट सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग के वक्त हुए हादसे के कारण लगी थी। स्टंट सीन करने के दौरान उनका घुटना चोटिल हुआ था, जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया था। वह स्टंट सीन एक कोरियाई टीम द्वारा डिजाइन किया गया था और 18 टेक होने के बाद उनका घुटना चोटिल हो गया था, जिसकी उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी। रणदीप के पिता, रणबीर हुड्डा जो खुद एक डॉक्टर हैं। वो पूरे समय अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान उनके साथ ही थे।

रणदीप के पैर में पड़ चुके हैं प्लेटें और स्क्रू

रणदीप ने कुछ सालों पहले एक इंटरव्यू में अपनी पुरानी चोट के बारे में बताते हुए कहा था, “मेरे डॉक्टर चेतन कई सालों से मेरा ख्याल रख रहे थे। क्योंकि, कई सालों से मैं खुद को दर्द दे रहा था। दाहिने पैर में ये चोट मुझे 12 साल पहले लगी थी। तब एक पोलो मैच के दौरान मैं घोड़े से गिर गया था। फिर घोड़ा मेरे दाएं पैर पर गिरा। मेरे पैर के निचले हिस्से में बुरी तरह चोट आई थी। इसका ऑपरेशन हुआ और इसमें प्लेटें और स्क्रू डाले गए थे। हालांकि, बाद में इन्हें हटाया जाना था। लेकिन, कभी वक्त नहीं था तो कभी पैसा, किसी ना किसी वजह से ये नहीं हो पाया।”

.