तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म, पकड़े जाने पर कहा— विरोधियों की साजिश है

0
23
.

मामला कौशांबी जिले के करारी थाना क्षेत्र का है जहां रविवार को युवती ने थाने में तहरीर देकर गांव के ही युवक धर्मेंद्र यादव उर्फ खेवन पर घर में घुस कर तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। कौशांबी जिले के करारी थाना क्षेत्र में युवती से दुष्कर्म मामले में मंगलवार को पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार धर्मेंद्र यादव ने खुद पर लगे आरोप को एक सुनियोजित साजिश बताया। वह मौजूदा समय में गांव का प्रधान है। विरोधियों ने साजिश कर उसे फंसाया है।

तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म

बता दें कि रविवार दोपहर करारी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। पीड़िता और उसके घर वालों ने पुलिस को आरोपी धर्मेंद्र की टी-शर्ट, चप्पल, तमंचा और कारतूस बरामद कराया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई थी। धर्मेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई थी।

खुद को बताया गांव का प्रधान

मंगलवार की भोर पुलिस गश्त के दौरान रेप का आरोपी धर्मेंद्र यादव गांव के बाहर पुलिस को मिल गया। पुलिस ने उसे देखते ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कस्टडी में पूछताछ के दौरान आरोपी धर्मेंद्र यादव ने खुद को गांव का प्रधान बताया। धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह हाल में हुए पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधान चुना गया है। चुनावी रंजिश के चलते गांव के विरोधियों ने सुनियोजित साजिश के तहत उसे फंसा दिया है।

आरोपी युवक से की जा रही पूछताछ

इंस्पेक्टर करारी अशोक कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। युवती का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

.