रवीना टंडन की बेटी को मिली बड़ी सफलता, Actress ने फोटो शेयर कर लिखा- रशा तुम पर गर्व है…

0
159
.

बॉलीवुड डेस्क. रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी रशा ने मार्शल आर्ट्स की फॉर्म ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल कर लिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (Social media) पर रशा और उनके सर्टिफिकेट के साथ फोटो साझा कर खुशी जाहिर की है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “मेरी बेटी ब्लैकबेल्ट। रशा थडानी तुम पर गर्व है।”

सोशल मीडिया (Social media) यूजर्स ने दी बधाई

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फोटो पर कमेंट कर उनके फ्रेंड्स और फैन्स उन्हें और रशा को बधाई दे रहे हैं। मसलन, अभिनेता समीर सोनी ने लिखा है, “बहुत खूब। मुझे लगता है कि सभी यंग लड़कियों को सेल्फ डिफेन्स के लिए यह सीखना चाहिए।” एक सोशल मीडिया (Social media) यूजर ने लिखा, “जैसी मां, वैसी बेटी। गर्व करने वाला पल।” एक यूजर का कमेंट है, “मैम, हर मां को अपनी बेटी की ब्लैकबेल्ट की उम्मीद पूरी करनी चाहिए। अपना और सबका आत्मविश्वास बढ़ाना चाहिए। भगवान का आशीर्वाद बना रहे।”

https://www.instagram.com/p/CLwankdn6Fq/?utm_source=ig_web_copy_link

15 साल की हैं रवीना की बेटी

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने फरवरी 2004 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की। जुलाई 2005 में उनकी बेटी रशा का जन्म हुआ। मार्शल आर्ट के साथ-साथ रशा बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। जनवरी 2019 में रवीना ने सोशल मीडिया (Social media) पर रशा की बॉक्सिंग प्रैक्टिस का वीडियो साझा किया था। रवीना 13 साल के बेटे रणवीरवर्धन की भी मां हैं। इसके अलावा शादी से पहले 1995 में उन्होंने दो बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया था।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here