IPL 2021: वीडियो वायरल होने के बाद RCB के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लगी फटकार…

0
80
RCB captain Virat Kohli gets reprimanded know why
.

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल 2021 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम Royal Challenger Bangalore ने अपना लगातार दूसरा मैच भी जीत लिया है. इसी के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी अब प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक पर पहुंच गई है. बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में टीम ने करीब करीब हारे हुए मैच में वापसी की और शानदार प्रदर्शन करते हुए करीब मुकाबले में जीत हासिल की. हालांकि इस जीत के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए अच्छी खबर नहीं आई. आउट होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने जो कुछ किया, उसको लेकर उन्हें फटकार लगी है.

Royal Challenger Bangalore के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बुधवार को हुए मुकाबले के दौरान आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन पर फटकार लगाई गई है. आईपीएल की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल की आचार संहिता के लेवल-1 के आरोप 2.2 को स्वीकार किया है. लेवल-1 के उल्लंघन पर मैच रेफरी का फैसला अंतिम होता है. बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) 33 रन पर आउट हुए थे जिसके बाद उन्होंने इसका गुस्सा बेंगलोर के डगआउट में कुर्सी पर निकाला था. आउट होने के बाद टीम के डगआउट में पहुंचकर विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुर्सी को हिट किया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

आपको बता दें कि बुधवार को Royal Challenger Bangalore के गेंदबाजों ने सनराइजर्स हैदराबाद से जीत छीन ली. बेंगलोर को 149 रनों पर सीमित करने के बाद हैदराबाद की टीम कप्तान डेविड वार्नर और मनीष पांडेय की अच्छी पारियों का फायदा नहीं उठा सकी और बेंगलोर को गेंदबाजों को हावी होने के मौका दिया. 20 ओवर की समाप्ति तक हैदराबाद 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी. यह हैदराबाद की लगातार दूसरी हार है जबकि विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम की यह लगातार दूसरी जीत है. अपने पहले मैच में हैदराबाद को केकेआर से हार मिली थी जबकि बेंगलोर ने मुम्बई इंडियंस को अंतिम गेंद पर दो विकेट से हराया था.

.