Suresh Raina के लिए RCB और GT में टक्कर! इस टीम में जाने की उम्मीद

0
19
.

Sports Desk: आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारियां तेज हो गई है. सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) आईपीएल 2022 के लिए अपनी-अपनी टीमों को संतुलित करने में जुट गई हैं. आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में फ्रेंचाइजियां खिलाड़ियों पर जमकर पैसा लुटाई हैं. आपको बता दें कि मेगा ऑक्शन में उस वक्त सब हैरत में आ गए जब मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना (Suresh Raina) को कोई खरीदार नहीं मिला. लेकिन अब टीमें सुरेश रैना को अपनी टीम में शामिल करने के उत्सुक हैं. आज हम आपको यही बताने वाले हैं कि सुरेश रैना आईपीएल 2022 में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि सुरेश रैना कैसे खेल सकते हैं, आइए जानते हैं इसके बारे में. 

दरअसल, बीसीसीआई (BCCI) जल्द ही आईपीएल 2022 को लेकर बैठक करने वाला है. इस बैठक में उम्मीद है कि बीसीसीआई ट्रेड विंडो (Trade Window) खोलने की अनुमति दे सकता है. अगर बीसीसीआई ट्रेड विंडो खोलने की अनुमति देता है तो पूरी उम्मीद है कि मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल 2022 खेलते हुए दिखाई देंगे.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सुरेश रैना (Suresh Raina) को लेकर जिस तरीके खबरें आ रही हैं, पूरी उम्मीद है अगर ट्रेड विंडो खुलता है तो हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) अपनी-अपनी टीम में शामिल करने का भरपूर प्रयास करेंगी. जिस तरह से मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में रैना को कोई खरीदार नहीं मिला था. अब हालात इतना बदल गया है कि टीमें सुरेश रैना (Suresh Raina) को अपनी टीम में शामिल करने के लिए फिर एक-दूसरे से भिड़ती हुई दिखाई दे सकती हैं.

.