रुपये के लिए रिक्शा चालक ने युवक को मौत के घाट उतारा

0
41
.

गोरखपुर: महराजगंज जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र स्थित मधुबनी गांव के रहने वाले रिक्शा चालक लालसा से पूछताछ करने पर पता चला कि कोठीभार में रहने वाले भाई के साले लल्लन के साथ वह रिक्शा कंपनी में ही रहता है। शाम को लल्लन रिक्शा लेकर रेलवे स्टेशन गया था। रिक्शा चालक व उसके साले ने रुपये के लिए युवक की हत्या कर दी थी। युवक को उसका साला रेलवे स्टेशन से अपने साथ कमरे पर ले आया। महराजगंज जिले के रहने वाले आरोपितों को हिरासत में लेकर शाहपुर पुलिस पूछताछ कर रही है। शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

दिल्ली से आए 30 वर्षीय युवक को साथ लेकर कमरे पर पहुंचा था लल्लन

बताया जा रहा है कि दिल्ली से गोरखपुर आए 30 वर्षीय युवक को शाम सात बजे अपने साथ लेकर कमरे पर पहुंचा। युवक से रुपये लेकर लल्लन शराब ले आया, जिसके बाद तीनों ने एक साथ बैठकर शराब पी। युवक के नशे में आने पर दोनों ने सिर पर राड से हमला कर हत्या कर दी। जेब की तलाशी लेकर रुपये और मोबाइल निकाल लिए। थानाध्यक्ष शाहपुर दुर्गेश सिंह ने बताया कि युवक के मोबाइल में सिमकार्ड नहीं लगा था। लल्लन के मोबाइल से उसने घर पर बात की थी, जिसकी मदद से शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

शाहपुर के शक्तिनगर कालोनी में रात में बोरे में शव भरकर ले जा रहे रिक्शा चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। सूचना देने पर फाेरेंसिक टीम के साथ पहुंची शाहपुर पुलिस ने महराजगंज जिले के मधुबनी निवासी रिक्शा चालक लालसा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो घटना की जानकारी हुई। देर रात पुलिस ने वारदात में शामिल लालसा के साले को भी दबोच लिया।

.