रणबीर कपूर को घोड़ी चढ़ते देखना चाहते थे ऋषि कपूर, दो इच्छाएं रह गई अधूरी

0
52
.

नई दिल्ली, नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के 69 वें जन्म जयंती पर खुलासा करते हुए बताया कि उनकी दो इच्छाएं अधूरी रह गई है। उनकी इच्छा थी कि वह रणबीर कपूर को घोड़ी चढ़ते देखें और रणबीर कपूर की शादी हो जाए।वहीं दूसरी इच्छा थी कि उनका घर कृष्णा राज बनकर तैयार हो जाए और इसमें तीन सेपरेट अपार्टमेंट हो। इनमें रिद्धिमा, रणबीर और ऋषि-नीतू कपूर साथ रह सके। वह अक्सर घर के निर्माण कार्य स्थल पर जाते थे और हर विषय वस्तु की पूरी जानकारी लेते थे।

बता दें, नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर की इच्छाओं के बारे में बात की है। उन्होंने कहा है, ‘ऋषि जी, रणबीर कपूर को घोड़ी चढ़ते हुए देखना चाहते थे। वह इसे लेकर बहुत भावुक थे। वह अक्सर कहते थे किसी दिन मुझे हमारे बेटे को घोड़ी पर सवार देखना है।’ नीतू कपूर ने यह भी कहा, ‘कोरोनावायरस आने तक वह कृष्णा राज के निर्माण स्थल का प्रतिदिन जाकर दौरा करते थे।’ ऋषि कपूर का आज 69वीं जन्म जयंती है।

इसपर नीतू ने सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘मुझे पता है कि आज वह अपने लिए नया सूट खरीदते और उन्हें तैयार होने में 2 घंटे लगते जबकि मुझे सिर्फ एक घंटा लगता है। उन्हें कपड़े और कलर्स का बहुत शौक था। वह पीला, पर्पल, ग्रीन और गोल्ड कलर भी बहुत अच्छे से पहनते थे। मुझे पता नहीं कि उनके कितने सूट और जैकेट अभी भी रखे हुए हैं जो कि पहने भी नहीं गए हैं। उन्हें जूतों का बहुत शौक था। वह भी काफी कलरफुल होते थे।

नीतू कपूर ने दिवंगत पति ऋषि कपूर की जन्म जयंती से पहले एक तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी है। उन्होंने लिखा है, ‘मैंने ऋषि जी से बहुत कुछ सीखा है। न्यूयॉर्क में भी यह सफर जारी रहा। जब उनका ब्लड काउंट अच्छा होता तो हम साथ खाना खाते । शॉपिंग करतेl साथ हंसते और जब ब्लड काउंट कम होता तब हम घर पर रहते टीवी देखते। खाना ऑर्डर करते और जीवन के कुछ खुशहाल पलों को याद करते।’ नीतू कपूर ने यह भी कहा, ‘वह हमें प्रतिदिन का उपकार मानने की बात बताते। हम आज उनको याद करते हैं।’ ऋषि कपूर फिल्म अभिनेता थे। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था। उनकी फिल्में काफी पसंद की जाती थी। वह सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल होती है।

.