सहारनपुर- खुरापाती लोगों ने जबरदस्ती कटवाई युवक की दाढ़ी-मूंछ, Video किया वायरल

0
71
.

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में एक बार फिर से संवेदनशील क्षेत्रों में माहौल खराब करने की कोशिश की जाने लगी है। इसी कड़ी में सहारनपुर में खुरापाती युवकों ने माहौल खराब करने की कोशिश की। यहां खुरापाती युवकों ने एक युवक को जबरदस्ती पकड़कर उसकी मूंछ दाढ़ी कटवा दी. इतना ही नहीं इस घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल भी कर दिया गया.

सोशल मीडिया पर विडियो वायरल होते ही भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने पीडि़त युवक के साथ खुरापाती युवकों के खिलाफ SC-ST Act मे मामला दर्ज करने की मांग करते हुऐ थाने पर तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर मिलते ही खुरापाती युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके घरों में दबिश दी जा रही है.

सहारनपुर देहात के एसपी अतुल शर्मा का कहना है कि खुरापात कर माहौल बिगाड़ने वाले के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है. युवक की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके लिए टीम बनाकर जांच की जा रही है. उनके घरों में भी उनकी तलाश की गई है. जान पहचान वालों और रिश्तेदारों के यहां भी पूछताछ का सिलसिला जारी है.

.