साक्षी महाराज फिर अपने बयान से आये चर्चा में

0
75
.

उन्नाव, उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज अक्सर अपने बयानों से विवाद और सुर्खियों में रहते हैं। मुस्लिमों के लिए दिये बयान के साथ वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गये हैं। साक्षी महाराज ने अब मुस्लिमों के लिए बड़ी बात कही है।उन्होंने भाजपा की सरकार द्वारा संचालित योजनाओं को गिनाया और गरीबों की हतैषी बताया।उन्होंने हितषी बनने वाले विपक्षियों को घेरते हुए कहा है कि मैं मुस्लिम विरोधी नहीं हूं। पत्रकारों को दिए बयान में सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि मैं मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदुस्तान में रहकर भारत माता की जय न बोलने वालों और वंदेमातरम न गाने वाले लोगों का विरोधी हूं।

बता दें, साक्षी महाराज अपनी पार्टी के बारे में भी बयान देने से नहीं चूकते हैं। पहले भी वह पार्टी को लेकर बयान देकर कई बार चर्चा में रहे हैं। एक संक्षिप्त पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि मैं मुस्लिम विरोधी नही हूं, अब्दुल कलाम, असफाक उल्लाह खान आदि लोग भी मुसलमान थे और वो देश के लिए कुर्बान हो गए। ऐसे लोगों को मैं आज भी नमन और सलाम करता हूं। मैं उन लोगों का विरोध करता हूं जो हिंदुस्तान में रहकर भारत माता की जय बोलने व वंदे मातरम का गान करने से परहेज करते हैं तथा पाकिस्तान के नारे लगाते हैं। अब यह नहीं चलेगा भारत में वही रहेगा जो भारत माता की जय बोलेगा।

उन्होंने कहा कि एक समय था जब पूर्व की सरकारों में बड़े-बड़े गोदामों में अनाज सड़ जाता था। लोग भूख से मर जाते थे, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फैसला किया कि अब अन्न गोदामों में नहीं सड़ने देंगे और उसे गरीबों तक पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी सभी को अन्न, आवास, नल और नल में जल देने के संकल्प पूरा कर रहे हैं। विरोधियों के पास कोई मुद्दा नहीं है, इससे वह अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं और हितैषी बनने का प्रयास कर रहे हैं।

.