सोनू सूद के बाद अब भाईजान भी उतरे मैदान में,कोरोना काल मे आर्थिक संकट से जूझ रहे 25000 डेली वेजज वर्कर के खातों मे भेजेंगें रूपये

0
85
.

DESK NEWS,कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर आते ही फिर एक बार फिल्म इंडस्ट्री की रफ्तार थम सी गई है। कई राज्यों में तो शूटिंग पर पूरी तरह प्रतिबंध लग चुका है जिससे डेली वेज वर्कर को फिर एक बार आर्थिक तंगी का सामना करने को मजबूर है। रियल लाइफ में करोड़ों लोगों के असली हीरो बन चुके फिल्म् अभिनेता सोनू सूद के बाद अब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने स्पॉटब्वॉय, तकनीशियन, मेकअप आर्टिस्ट, स्टंटमैन जैसे 25 हजार डेली वेज वर्कर को आर्थिक मदद देने की जिम्मेदारी उठाई है।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉय FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि सलमान खान को जरूरतमंद लोगों की एक लिस्ट भेजी थी और वो उन्हें आर्थिक मदद देने के लिए तैयार हो गए हैं। सलमान खान करीब 25 हजार लोगों के खाते में सीधे 1500 रुपए पहुंचाने वाले हैं।

सलमान खान की फिल्म राधे 13 मई को रिलीज होगी । भाईजान ने फैसला लिया है कि वह इस फिल्म की कमाई का एक हिस्सा देश में चल रही ऑक्सीजन सिलेंडर, कंसंट्रेटर्स और वेंटिलेटर की कमी को दूर करने में इस्तेमाल करेंगे। ये फैसला सलमान और जी एंटरटेनमेंट ने मिलकर लिया है। इस नेक काम के लिए उन्होंने गिव इंडिया के साथ भागीदारी की है।

यश राज प्रोडक्शन भी करेगा सीनियर वेज वर्कर्स की मदद

FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने जानकारी दी कि यश राज प्रोडक्शन को भी जरुरतमंद सीनियर सिटीजन की मदद के लिए उनकी एक सूची भेजी गई थी और वो भी मदद करने लिए राजी हैं। अब प्रोडक्शन हाउस फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 35 हजार सीनियर सिटीजन के खाते में 5 हजार रुपए जमा करवाएगा। साथ ही प्रोडक्शन इन परिवारों को राशन भी मुहैया करवाएगा।

 

Source link

.