18 साल पुराने मामले में सलमान खान को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, तो बोले- प्यार और सपोर्ट का शुक्रिया…

0
163
.

डेस्क. बॉलीवुड दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) को लेकर बड़ी खबर आई है। दबंग खान को राजस्थान की जोधपुर की जिला कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। 18 साल पहले झूठा शपथ पत्र पेश करने के मामले में एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को जोधपुर की जिला कोर्ट से राहत मिल गई। राज्य सरकार की याचिका को कोर्ट ने गुरुवार को खारिज कर दिया। फैसला सुनने के लिए सलमान कोर्ट में वर्चुअली मौजूद थे। इस फैसले के आने के बाद सलमान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर फैन्स को शुक्रिया कहा है।

गौरतलब है कि अगर सलमान इस मामले में दोषी पाए जाते, तो उन पर IPC की धारा 193 के तहत केस दर्ज होता। दोषी पाए जाने पर अधिकतम 7 साल की जेल और जुर्माने का प्रावधान है।

सलमान बोले अपना ख्याल रखो

इस फैसले के बाद सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स ने भी अपनी खुशी शेयर करते हुए we love you salman khan भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करवाया। वहीं इसके बाद सलमान ने लिखा- मेरे सभी फैन्स का शुक्रिया। आपके प्यार, सपोर्ट और कंसर्न के लिए धन्यवाद। ख्याल रखो अपना और परिवार का। गॉड ब्लेस यू, आप सभी को ढेर सारा प्यार।

फैसला आने के बाद जोधपुर पहुंचीं थीं बहन

कोर्ट का फैसला आने के बाद सलमान की बहन अलवीरा जोधपुर पहुंचीं। एयरपोर्ट पर उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। वे सीधे सलमान के वकील हस्तीमल से मिलने पहुंचीं। अलवीरा ही काला हिरण शिकार के कोर्ट मामलों को देख रही हैं। फैसले के बाद सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने बताया कि दूसरी बार है जब मामले से जुड़ी याचिका को खारिज किया गया है। पहले चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट भी इसे खारिज कर चुके हैं।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here