sameer , Aryan News: मोहित कंबोज का बड़ा आरोप, NCP नेता सुनील पाटिल ने किरण गोसावी को NCB अधिकारियों से मिलवाया! – bjp leader mohit kamboj alleges that sunil patil is the mastermind of cruise raid party and kiran gosavi is his aide

0
128
.
बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने शनिवार को महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के आरोपों का जवाब देने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। मोहित कंबोज ने कहा कि आज मैं उन तमाम बातों का खुलासा करूंगा कि कैसे नवाब मलिक ने पूरे देश के सामने एक झूठ का पुलिंदा पेश किया।

क्रूज रेड का मास्टरमाइंड एनसीपी नेता!
मोहित कंबोज ने कहा कि इस पूरी रेड का मास्टरमाइंड सुनील पाटिल नाम का एक एनसीपी का नेता है। सुनील पाटिल वह शख्स है जिसकी महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश से गहरी दोस्ती है। सिर्फ अनिल देशमुख ही नहीं, महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्रियों और नेताओं के साथ उसके गहरे ताल्लुकात हैं।

वह महाराष्ट्र में ट्रांसफर पोस्टिंग का रैकेट चलाता है। बीते 20 सालों से वह इसी काम में जुड़ा हुआ है। इस काम में उसकी मदद कई ब्यूरोक्रेट्स भी करते हैं। जब महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार आई, तब वह अंडरग्राउंड हो गया था। हालांकि महाविकास अघाड़ी के सरकार आते ही वह दोबारा एक्टिव हो चुका है।

किरण गोसावी एनसीपी का आदमी
मोहित कंबोज ने आरोप लगाया कि किरण गोसावी एनसीपी नेता सुनील पाटिल का आदमी है। पाटिल के कहने पर ही सैम डिसूजा ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी वी.वी सिंह की मुलाकात किरण गोसावी से करवाई थी। बाद में पूरी डीलिंग किरण गोसावी की देखरेख में हुई थी। ऐसे में नवाब मलिक के आरोप कितने सही हैं यह आपको दस्तावेजों इन सबूतों से स्पष्ट हो जाएगा।

नवाब मलिक ने बीजेपी नेता मोहित कंबोज पर यह आरोप लगाया था कि जिस दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रूज पर रेड की थी। उस दिन कंबोज के साले को भी एनसीबी अधिकारियों ने हिरासत में लिया था। हालांकि बीजेपी नेताओं के दबाव के चलते उन्हें उसी रात छोड़ दिया गया था।

 

 

Source link

.