शिवसेना सांसद संजय राउत ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- आंदोलनजीवी होने पर हमें गर्व है…

0
349
.

Mumbai. शिवसेना सांसद संजय राउत (Shivsena Leader Sanjay Raut) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आंदोलनजीवी वाले बयान पर निशाना साधा है। राउत ने कहा है कि हमें आंदोलनजीवी होने पर गर्व है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘गर्व से कहो हम आंदोलनजीवी हैं जय जवान जय किसान’ संजय राउत ने इस ट्वीट के साथ भारतीय किसान यूनियन के नेता और प्रवक्ता राकेश टिकैत (Kisan Leader Rakesh Tikait) के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की है। आपको बता दें कि हाल ही में संजय राउत ने टिकैत से गाजीपुर बॉर्डर पर मुलाकात भी की थी।

क्या बोले थे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने सोमवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पेश धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देते हुए ‘आंदोलनजीवी’ शब्द का प्रयोग किया था। पीएम के इस शब्द से प्रशांत भूषण से लेकर कांग्रेस तक को मिर्ची लग गई है। इतना ही नहीं यह शब्द अब ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। पीएम मोदी ने सदन में कहा था कि पिछले कुछ दिनों से इस देश में ‘आंदोलनजीवियों’ की जमात पैदा हुई है जो आंदोलन के बिना जी नहीं सकते हैं।

प्रशांत भूषण ने कसा तंज

देश के जाने माने वकील प्रशांत भूषण ने पीएम नरेंद्र मोदी के राज्यसभा में दिए गए संबोधन के दौरान आंदोलनजीवी वाले बयान की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जो कल तक कहते थे कि मैंने अपना राजनीतिक कैरियर आंदोलन करके बनाया है। वह आज हमारे किसानों को नीचा दिखाने के लिए आंदोलनजीवी कह रहे हैं।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here