दिशा पाटनी को देखकर लगा प्लास्टिक सर्जरी करवाई, यूजर्स बोले- क्या जरूरत थी दीदी शूर्पणखा बनने की

0
257
.

Bollywood Desk: दिशा पाटनी एक दिन पहले सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के प्रीमियर पर नजर आईं। आम तौर पर सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वालीं दिशा का वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके बदले हुए चेहरे को नोटिस किया। लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि दिशा ने नाक और होंठो की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

चेहरा देखकर यूजर ने लगाए कयास
एक यूजर ने दिशा को कुपोषण का शिकार बताया तो वहीं दूसरे ने उनका लुक कुछ डिफरेंट बताया। वहीं एक ने लिखा कि एक्ट्रेस ने अपनी नाक पर कुछ करवाया है। एक यूजर ने अपनी राय रखते हुए कहा -एक और एक्ट्रेस ने अपना चेहरा बर्बाद कर लिया। एक यूजर ने कहा- रिसाइकल प्लास्टिक का टुकड़ा लग रही है।

ऐसे फिल्मों में आईं थी दिशा
उत्तरप्रदेश के बरेली में जन्मीं दिशा पढ़ने में तेज थीं। वे साइंटिस्ट बनने का सपना देखती थीं। लेकिन 2011 में लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढ़ाई के दौरान उन्होंने मॉडलिंग शुरू की। लखनऊ में कॉलेज के दौरान फेयरवेल पार्टी में दिशा को मिस कॉलेज चुना गया। इसके बाद उन्होंने मिस लखनऊ कॉम्पिटीशन में पार्टिसिपेट किया।

मिस लखनऊ बनने के बाद दिशा पैंटालून मॉडल में फर्स्ट रनरअप रहीं। 2013 में उन्होंने फेमिना मिस इंदौर कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट किया। इसमें वे फर्स्ट रनर अप रहीं।

17 साल की उम्र में उन्होंने पहला फोटोशूट कराया था जिसमें वह काफी अलग नजर आईं थीं। 2015 में दिशा कैडबरी डेयरी मिल्क के एक ऐड में नजर आईं। इसी साल उन्होंने एक मोबाइल कंपनी के ऐड में भी काम किया।

इसी के बाद तेलुगु फिल्मों के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने उन्हें मूवी ‘लोफर’ के लिए कास्ट किया। यहीं से दिशा की फिल्मों में एंट्री हुई। दिशा ने हिंदी फिल्मों में डेब्यू 2016 में आई ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से किया।

टाइगर श्रॉफ से है अफेयर
दिशा पाटनी अक्सर ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ मूवी या लंच-डिनर डेट पर स्पॉट होती रहती है। करियर के शुरुआती दौर से दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर ओपन हैं। एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने दोनों की जोड़ी के लिए कहा था क्या पता आगे चलकर दोनों शादी कर लें? यह दोनों फिल्म ‘बागी 2’ में साथ नजर आ चुके हैं।

.