महोबा :- सेवा पखवाड़ा : पानी को न करे बर्बाद आ सकता है संकट

0
74
Service Fortnight: Don't waste water
.

महोबा :- देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर भाजपाईयों ने सेवा पखवाड़ा के तहत  शहर के रामनगर में पानी बचाने को लेकर के घर-घर संपर्क किया। एमएलसी विधायक जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह सेंगर के निर्देश पर नगर अध्यक्ष कौशल शर्मा की अगुवाई में हर घर जल योजना के तहत लोगों से घर-घर जाकर जनसंवाद एवं संपर्क किया उनकी समस्याओं को जाना

और कहा कि जल हमारा जीवन है इसके बिना नहीं रहा जा सकता है और यदि हम लोगों को वाहन या अन्य चीजों को साफ करना है तो डिब्बे का प्रयोग कर पानी से धोएं जेटपंपों को खुला न छोड़े। क्योंकि उन्हीं टोटियों से पानी बह करके बर्बाद होता है। जिससे हमारे भूगर्भ में पानी की कमी पाई गई है।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे

कार्यक्रम में जिलापंचायत अध्यक्ष जयप्रकाश अनुरागी, राहुल अग्रवाल, मोहन लाल कुशवाहा, कार्यक्रम संयोजक आशीष शुक्ला, जिला मीडिया प्रभारी शशांक गुप्ता, कमलेश चौरसिया, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष विभाग पुरवार, नगर महामंत्री  संतोष गुप्ता, दुर्गा गुप्ता, नगर मंत्री जागेश्वर चौरसिया, अंकित शुक्ला, सभासद देवेंद्र राजपूत, मंडल कार्यक्रम में वरिष्ठ समाजसेवी सेवी विनोद पुरवार, भूमि विकास के अध्यक्ष कमलेश चौरसिया, आशीष अवस्थी, नगर महामंत्री संतोष गुप्ता के साथ ही बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे।

.