Shahid Afridi Birthday: शाहिद अफरीदी अपने जन्मदिन पर उम्र को लेकर हुए ट्रोल, फैंस बोले- कितने साल 44 रहोगे आप?

0
196
.

स्पोर्ट्स डेस्क. अपनी ऑटोबायोग्राफी में पाकिस्तान के पूर्व ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अपनी उम्र को लेकर काफी विवादों में रहे हैं। वहीं एक मार्च को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) एक बार फिर उम्र को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गये हैं.

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने जन्मदिन पर अपनी उम्र को लेकर एक और ट्वीट किया है. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने ट्वीट करते हुए लिखा- जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद… आज 44 साल का हुआ! मेरा परिवार और मेरे फैन्स ही मेरी सबसे बड़ी संपत्ति हैं. वास्तव में मुल्तान के साथ कार्यकाल का आनंद ले रहा हूं और सभी मुल्तान सुल्तान प्रशंसकों के लिए मैच जीतने वाले प्रदर्शन करने की उम्मीद करता हूं.

फैन्स का ट्विटर पर कहना है कि वह अपनी उम्र अभी 44 साल बता रहे हैं. उनकी ऑटोबायोग्राफी में उनकी उम्र 46 साल है और कुछ वेबसाइट उनकी उम्र 41 या 40 साल बता रही हैं. ऐसे में उनकी अलग-अलग उम्र सामने आने के बाद उनकी जमकर ट्रोलिंग हो रही है. इससे पहले शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपनी आत्मकथा ‘गेम चेंजर’ में भी अपनी उम्र को लेकर खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि उनकी असली उम्र कागजातों में दी गई उम्र से काफी ज्यादा है. अफरीदी के मुताबिक, उनकी असली उम्र और कागजात की उम्र में पांच साल का अंतर है. उनके इस खुलासे के बाद भी काफी विवाद हुआ था.

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के इस ट्वीट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है.

बता दें कि शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने 2 अक्टूबर 1996 को केन्या के खिलाफ अपने वनडे करियर की शुरुआत की थी, लेकिन इस मैच में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था. उन्होंने अपना दूसरा वनडे मैच श्रीलंका के खिलाफ खेला था, जिसमें मात्र 37 गेंदों में सबसे तेज शतक का नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था.
शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट मैच खेलते हुए 36.51 की औसत से 1716 रन बनाए और 48 विकेट हासिल किए. उन्होंने 398 वनडे मैचों में 23.57 की औसत से 8064 रन बनाए और 395 विकेट भी झटके. वहीं, अफरीदी ने 99 टी20 मैचों में 17.92 की औसत से 1416 रन बनाए और 98 विकेट लिए.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here