यूपी- 3 फीट के अजीम ने पुलिस से लगाई शादी की गुहार, कहा- पत्नी के बगैर रात को मुझे नींद नहीं आती, मैं बहुत परेशान हूं

0
107
.

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक तीन फीट का युवक शामली कोतवाली में अपनी शादी कराने की गुहार लगाने पहुंच गया। इससे पहले यह युवक एसडीएम से लेकर सीएम तक से शादी कराने की गुहार लगा चुका है।

दरअसल, इस युवक का नाम अजीम मंसूरी है। जो शामली के कैराना क्षेत्र का रहने वाला है। कद कम होने की वजह से इसकी शादी नहीं हो पा रही है। अजीम मंसूरी का कहना है कि कई बार रिश्ते भी आए, लेकिन हाइट कम होने की वजह से शादी नहीं हो पा रही है। अजीम मंसूरी अपने 6 भाई-बहनों में तीसरे नंबर के हैं। मंसूरी ने अपने लिए जीवनसाथी की तलाश के लिए कोतवाल के यहां प्रार्थना पत्र भेजकर मदद मांगी है।

जीवनयापन में समस्या का सामना कर रहा हूं

अजीम मंसूरी का कहना है कि उन्हें जीवनयापन करना एक समस्या नजर आने लगा है। अजीम का कहना है कि कम हाइट की वजह से उसका शादी का सपना टूटता हुआ नजर आ रहा है। अजीम मंसूरी कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जुड़वा कुआं के रहने वाले हैं। अजीम बताते हैं कि वह बेहद गरीब है लेकिन परिवार का पेट पाल सकता है। लड़की कैसी भी हो चलेगी, लेकिन पढ़ी-लिखी जरूर होनी चाहिए।

पत्नी के बगैर रात को नींद नहीं आती

अजीम का कहना है कि मैं कोतवाली पर आया था। पुलिस वालों ने कहा है कि हम देखेंगे आपके लिए लड़की और जो लड़की मिल गई तो हम आपकी शादी करा देंगे। अजीम का कहना है कि मेरी ख्वाहिश यह है कि रमजान से पहले मेरी शादी हो जाए। अजीम के अनुसार, ‘मैं बहुत परेशान हूं। पत्नी के बगैर और मुझे रात को नींद भी नहीं आती। कई बार प्रार्थना पत्र दे चुका हूं, लेकिन मेरी कोई सुनवाई नहीं करता।

.