Share Market Update: इस कंपनी का शेयर बदल सकता है आपकी किस्मत, कमा सकते हैं मोटी कमाई

0
264
.

बिजनेस डेस्क. अगर आप शेयर बाजार (Share Market) में बंपर रिटर्न पाने की इच्छा रख रहे हैं तो यह खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए. आमतौर पर निवेशकों का मानना होता है कि शेयर बाजार (Share Market) में पैसा बनाने के लिए नामी गिरामी कंपनी में निवेश करना चाहिए. दरअसल, उनका मानना होता है कि इन कंपनियों में निवेश करने से पैसा भी सुरक्षित रहता है और रिटर्न भी अच्छा मिलता है, जबकि बाजार में कई ऐसी छोटी कंपनियां मौजूद हैं जिनके फंडामेंटल काफी मजबूत हैं और अगर उसमें सही रणनीति बनाकर निवेश किया जाए लंबी अवधि में मोटा मुनाफा कमाया जा सकता है. ऐसे में अगर आप किसी ऐसी ही कंपनी के शेयर (Share Market Update) की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आ रही है.

शेयर बाजार (Share Market) के जानकारों का कहना है कि इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर की कंपनी आरपीपी इंफ्रा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड (RPP Infra Projects Limited) पर निवेशकों को नजर रखने की जरूरत है. उनका कहना है कि निकट भविष्य में इस कंपनी के शेयरों में निवेश करने से बंपर रिटर्न मिलने की संभावना है. जानकार कहते हैं कि कंपनी के पास 6 साल तक प्रोजेक्ट को लेकर बिल्कुल भी चिंता नहीं है. कंपनी के पास मौजूदा ऑर्डरबुक की वजह से निवेशकों को शॉर्ट टर्म, मिड टर्म और लॉन्ग टर्म के निवेशकों के लिए इस कंपनी का शेयर दमदार साबित हो सकता है.

जानकारों का कहना है कि आरपीपी इंफ्रा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड ने अब तक 150 के आस-पास प्रोजेक्ट को पूरा कर लिया है और इसके पास समय से पहले प्रोजेक्ट को पूरा करने का रिकॉर्ड है. बता दें कि पिछले साल कंपनी का कुल राजस्व 13 करोड़ रुपये था. मौजूदा समय में कंपनी के पास 3,200 करोड़ रुपये का ऑर्डरबुक है. जानकारों का कहना है कि मार्केट कैप की तुलना में कंपनी का ऑर्डरबुक 17 गुना है. यही नहीं इस कंपनी में FII और DII का निवेश लगातार बढ़ रहा है. जानकारों का कहना है कि मीडियम टर्म में शेयर का दाम 120 रुपये से 150 रुपये तक जा सकता है.

.