Girlfriend ने अपने हाथ पर बनवाया फरहान अख्तर के नाम का टैटू, Actor ने फोटो शेयर कर लिखा- हैप्पी बर्थडे शू…

0
43
.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर, सिंगर, राइटर और प्रोड्यूसर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) साल 2018 से वीजे और मॉडल शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ रिलेशन में हैं। कपल अकसर Social Media पर खूबसूरत पोस्ट शेयर करते रहते हैं जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। आज शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्टर ने गर्लफ्रेंड को बधाई देते हुए Social Media पर रोमांटिक पोस्ट शेयर की है, वहीं दूसरी तरफ शिबानी ने भी बर्थडे पर एक्टर को रिटर्न गिफ्ट देते हुए उनके नाम का टैटू बनवाया है।

शिबानी (Shibani Dandekar) ने हाल ही में अपनी गर्दन पर नया टैटू बनवाया है जिसमें फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का अंग्रेजी में नाम लिखा हुआ है। इस नए टैटू को एक्ट्रेस ने जन्मदिन पर बनवाया है जिसकी तस्वीर भी उन्होंने Social Media पर शेयर की है। फरहान के नाम के अलावा शिबानी ने अपने हाथ में भी नया टैटू बनवाया है।

फरहान ने दी जन्मदिन पर बधाई

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने गर्लफ्रेंड को बधाई देते हुए उनके साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसके साथ एक्टर ने लिखा, मेरे पूरे दिल से, हैप्पी बर्थडे शू, लव यू। फरहान की पोस्ट पर ऋतिक रोशन, जोया अख्तर, अनुषा दांडेकर, अनिल कपूर जैसे कई सेलेब्स के कमेंट आ रहे हैं। फरहान की पोस्ट पर उनकी मां शबाना आजमी ने भी शिबानी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, सालगिरह मुबारक हो शिबानी, जीते रहो, खुश रहो। बहुत सारा प्यार।

फरहान-शिबानी की मुलाकात 2015 में शो ‘आई कैन डू दैट’ के दौरान हुई थी। फरहान उस शो को होस्ट करते थे और शिबानी भी उसी शो का हिस्सा थीं। शिबानी सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वो मॉडल और सिंगर भी हैं। वह मशहूर एमटीवी वीजे एक्ट्रेस और सिंगर अनुषा दांडेकर की बहन हैं।

शिबानी (Shibani Dandekar) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2014 में आई मराठी फिल्म ‘टाइमपास’ में आइटम नंबर से शुरुआत की थी। इसके बाद 2015 में वो ‘रॉय’ और ‘शानदार’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने ‘नाम शबाना’, ‘नूर’ और ‘भावेश जोशी’ जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए हैं।

.