नई दिल्ली :- न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले शिखर धवन ने अपनी कप्तानी को लेकर दिया बड़ा बयान

0
22
Shikhar Dhawan made a big statement
.

Shikhar Dhawan made a big statement भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है। इस दौरे में तीन मुकाबलों की टी-20 और तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज खेली जानी थी जिसमें टी-20 सीरीज को भारतीय टीम ने 1-0 से अपने नाम किया। अब 25 नवंबर से तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज शुरु हो रही है।

धवन ने दिया बड़ा बयान

बता दें, जहां एक तरफ टी-20 सीरीज की कप्तानी हार्दिक पांड्या को मिली थी वही वनडे टीम की कप्तानी शिखर धवन कर रहे हैं। टी-20 सीरीज को तो भारतीय टीम में अपने नाम कर लिया लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या टीम वनडे सीरीज को भी जीत पाएगी या नहीं। इस श्रृंखला से पहले शिखर धवन ने बड़ा बयान दिया है।

शिखर धवन ने कहा कि,’काम आता है और जाता है इसलिए इसकी बिल्कुल भी चिंता नहीं करनी चाहिए। हमें खाली हाथ ही आना है और खाली हाथ ही जाना है। यह सब तो यही रह जाता है, तो उसका मुझे कोई भी डर नहीं है।’

Shikhar Dhawan made a big statement मेरी टीम चाहेगी मैं वैसा ही प्रदर्शन करूंगा

शिखर धवन ने आगे का, ‘मैं टीम का कप्तान हूं और अपने ऊपर बिल्कुल भी लोड नहीं डालना चाहता। मुझे जो काम मिलेगा उसको मैं पूरा करूंगा फिर चाहे मैं उसको जैसे भी करूं। जो मेरी टीम चाहेगी मैं वैसा ही प्रदर्शन करूंगा।’

बता दें, पहला वनडे 25 नवंबर को ऑकलैंड में खेला जाएगा। दूसरा 27 नवंबर को हैमिल्टन में और तीसरा 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में। भारत के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि सूर्यकुमार यादव इस समय शानदार फॉर्म में है। टीम के गेंदबाजों ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

.