शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ को करने वाली है जज, शुरू हो रहें आडिशन

0
54
.

नई दिल्ली, इस बार शो का एक नया घर मिला है। पहली बार सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। शिल्पा शेट्टी  डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर के बाद अब टैलेंट रिएलिटी शो इंडियाज़ गॉट टैलेंट को जज करने वाली हैं। अभी दूसरे जजों का ऐलान नहीं हुआ है। यह शो अब सोनी टीवी पर आएगा। प्रोमो में जानकारी दी गयी है कि जल्द ऑडिशन शुरू होंगे।

इंडियाज़ गॉट टैलेंट को जज करने के बारे में बात करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा- ”इंडियाज़ गॉट टैलेंट एक ऐसा शो है, जिसे मैंने वर्षों से बारीकी से देखा है। इसलिए स्वाभाविक रूप से, मैं शो के जज पैनल में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। भारत प्रतिभाओं से भरा देश है और मैं योग्य कलाकारों को चुनने वालों में से एक बनकर खुश हूं। यह पहली बार है, जब मैं एक रिएलिटी शो को जज कर रहा हूं, जो ना केवल डांस, बल्कि विविध प्रकार के कौशल पर आधारित है।”

आडिशन में भाग लेने के लिए दर्शकों को सोनी लिव ऐप डाउनलोड करना होगा। प्रोमो में बताया गया है कि ऑडिशन जल्द ही शुरू होने वाले हैं। शिल्पा शेट्टी लम्बे अर्से से टीवी रिएलिटी शोज़ को जज कर रही हैं। सुपर डांसर के अलावा नच बलिए और ज़रा नचके दिखा जैसे डांस रियलिटी शो में उन्हें जज के रूप में देखा गया है।

बताते चलें कि इंडियाज़ गॉट टैलेंट ब्रिटिश शो गॉट टैलेंट का भारतीय रूपांतरण है, जो 2009 में लॉन्च किया गया था। पहले सीज़न को किरण खेर, सोनाली बेंद्र और शेखर कपूर ने जज किया था। किरण लम्बे अर्से तक शो से जुड़ी रहीं, मगर बाक़ी जज बदलते रहे। धर्मेंद्र, साजिद ख़ान, फ़राह ख़ान, करण जौहर और मलायका अरोड़ा ने शो में जज की भूमिका निभायी।

शिल्पा शेट्टी पिछले कुछ वक़्त से अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर ख़बरों में रही हैं। उनके पति कारोबारी राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने और उनका प्रसार करने के आरोप में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ़्तार किया था। राज को 20 सितम्बर को 2 महीने जेल में रहने के बाद जमानत मिली थी। 21 सितम्बर को उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया।

.