शिल्पा शेट्‌टी ने रिकवरिंग, स्ट्रेंथ्स और डिफिकल्ट टाइम्स को लेकर एक पावरफुल नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया

0
27
.

राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा से लेकर पूनम पांडे तक ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। मुंबई साइबर पुलिस के पास साल 2020 में ये केस दर्ज हुआ था। पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई से जेल में बंद राज कुंद्रा को 20 सितंबर को मुंबई की सेशंस कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी थी। जमानत देने के दौरान अदालत ने कहा है कि राज लोकल पुलिस स्टेशन को जानकारी दिए बिना शहर नहीं छोड़ सकते हैं। राज कुंद्रा को गिरफ्तार करने के बाद उन्‍हें पहले 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया था। जबकि, किला कोर्ट ने बाद में उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद से वे लगातार जेल में बंद थे। कुंद्रा की एक जमानत अर्जी को सेशंस कोर्ट खारिज कर चुका था।

बता दें, पति राज कुंद्रा के घर आने के बाद शिल्पा शेट्‌टी ने शुक्रवार को रिकवरिंग, स्ट्रेंथ्स और डिफिकल्ट टाइम्स को लेकर एक पावरफुल नोट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है।

शिल्पा शेट्‌टी ने नोट में लिखा, “हम सभी ने सुना है कि दुख हमें मजबूत बनाता है, क्योंकि हम अपनी कठिनाइयों से सीखते हैं। यह सच हो सकता है, लेकिन उस सरल तरीके से नहीं जैसा हम सोच सकते हैं। मुश्किल समय हमें बेहतर नहीं बनाता। लेकिन, मुश्किल समय में काम करना हमें बेहतर बनाता है। दुख हमें उन शक्तियों को आकर्षित करने के लिए मजबूर कर सकता है, जिन्हें हम कभी नहीं जानते थे कि हमारे पास हैं। इन छिपी शक्तियों की खोज करने से हमें मुश्किल समय फिर से आने पर उसका सामना करने में मदद मिल सकती है। मुझे बुरे वक्त से उतनी ही नफरत है, जितनी हर कोई करता है। लेकिन, मुझे पता है कि मैं उनसे गुजरने और उबरने के लिए काफी मजबूत हूं।” शिल्पा ने वंडर वुमन की GIF के साथ यह पावरफुल नोट शेयर किया है।”

बता दें कि पति राज कुंद्रा की जमानत के बाद शिल्पा शेट्‌टी ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर कर लिखा था, “इंद्रधनुष यह साबित करता है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।” इसके अलावा भी शिल्पा ने अपनी एक फोटो के साथ प्रेरणादयक पोस्ट शेयर की थी। उनके फोटो पर लिखा था, “हमारी जिंदगी में सबसे बड़े वैभव की बात ये नहीं है कि हम कभी ना गिरें, बल्कि इसमें है कि हम हर बार गिरकर उठ जाएं।” इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, “कई बार ऐसे पल आएंगे जो आपको जमीन में ढकेल देंगे। ऐसे समय में मैं यकीन करती हूं कि अगर आप सात बार गिरते हैं तो खुद को इतना मजबूत बनाओ कि आठवीं बार खड़े हो जाओ। उठने में बहुत हौंसला, धैर्य, संकल्प शक्ति और ताकत लगेगा, लेकिन ये सब आपको जिंदगी के सफर में और ज्यादा सहनशक्ति वाला और मजबूत बनाएगा।” बता दें कि, जमानत के बाद राज की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं, जिनमें वो बेहद परेशान नजर आ रहे थे।

.