मैनपुरी :- सुरक्षा घटाये जाने पर भड़के शिवपाल बोले- भाजपा को अब बड़ी हार मिलेगी

0
114
Shivpal Yadav problems may increase
.

Shivpal got angry on reduction मैनपुरी :- संसदीय सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार के प्रचार के लिए पहुँचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता का आह्वान किया कि वह भाजपा उम्मीदवार को चुने क्योंकि मैनपुरी किसी परिवार की विरासत नहीं बन सकती। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अखिलेश यादव यहां कभी आते भी नहीं हैं और उन्होंने कोरोना काल खंड में भी यहां झांक कर किसी का हालचाल नहीं लिया था। यादव परिवार के गढ़ मैनपुरी में योगी अपने भाषण के जरिये अखिलेश यादव पर तो बरसे ही साथ ही उन्होंने शिवपाल सिंह यादव पर भी कटाक्ष करते हुए उन्हें घड़ी का पैंडुलम करार दे दिया।

सुरक्षा ‘जेड श्रेणी’ से घटाकर ‘वाई श्रेणी’ कर दी

उधर, उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा ‘जेड श्रेणी’ से घटाकर ‘वाई श्रेणी’ कर दी है जिसके बाद समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच वाकयुद्ध शुरू हो गया है। शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा श्रेणी कम किये जाने के बाद सपा मीडिया सेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘‘मैनपुरी के चुनाव में मतदान के पूर्व श्री शिवपाल सिंह यादव जी की सुरक्षा कम करना और रिवर फ्रंट की जांच का बंद पिटारा फिर से खोलना मैनपुरी में भाजपा की शर्मनाक हार और सत्ता के दुरुपयोग का स्पष्ट उदाहरण और चित्रण है, लेकिन भाजपा सत्ता के बल पर गुंडागर्दी ज्यादा दिन नहीं कर पाएगी।’’

Shivpal got angry on reduction स्टार प्रचारक

वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव की सुरक्षा श्रेणी को कम किये जाने को आपत्तिजनक बताया था जिस पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए कहा कि शिवपाल सिंह यादव को भतीजे अखिलेश यादव और सपा के अपराधियों से खतरा था अब दोनों (चाचा-भतीजा) में मिलाप हो गया है तो सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा टल गया है। उल्लेखनीय है कि हाल में सपा ने प्रसपा प्रमुख शिवपाल को मैनपुरी संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में अपना स्टार प्रचारक बनाया है। मैनपुरी में पांच दिसंबर को होने वाले चुनाव में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का मुकाबला भाजपा के रघुराज सिंह शाक्य से है।

.