यूपी से बहुत बड़ी खबर- शिवपाल यादव ने कर दिया ऐलान, BJP को हराने के लिए भतीजे अखिलेश यादव…

0
2583
.

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) ने कहा है कि उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को हराने के लिए आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार है। मथुरा और अलीगढ़ की यात्रा के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि हम गठबंधन के लिए राज्य के अन्य छोटे दलों के संपर्क में भी हैं।

अगर आपके अंदर हैं ये 5 गुण तो आप हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान…

शिवपाल (Shivpal Yadav) ने कहा कि उनकी पार्टी गठबंधन के लिए राज्य में अन्य छोटी पार्टियों के संपर्क में हैं। राज्य से बीजेपी को खत्म करने के लक्ष्य में गठबंधन काफी मदद करेगा। उन्होंने कहा कि राज्य के सभी जिलों में पार्टी को और मजबूत किया गया है। जो लोग किसानों के खिलाफ काला कानून लाए हैं, उन्हें इस चुनाव को जीतने का कोई मौका नहीं दिया जाना चाहिए।

‘नए कृषि कानूनों से केवल कॉरपोरेट घरानों को लाभ’

शिवपाल (Shivpal Yadav) ने कहा कि हम किसानों के साथ हैं और अगर जरूरत पड़ी तो हम जेल भरो आंदोलन शुरू करेंगे। नए कृषि कानून केवल कॉरपोरेट घरानों के लाभ के लिए बनाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लिए गए सभी फैसले जनता और राष्ट्र के हित में नहीं थे, फिर चाहे जीएसटी हो या कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन का फैसला हो। सभी फैसलों से लोगों को दिक्कत हुई है। लॉकडाउन के दौरान मजदूरों को काफी परेशानी उठानी पड़ी.

ये काम करने वालों से नाराज हो जाती हैं धन की देवी मां लक्ष्मी, धनवान बनना है तो जरूर पढ़ लें ये खबर

‘मोदी की तरह ही उनके मंत्री भी हैं झूठे’

PM मोदी पर निशाना साधते हुए शिवपाल (Shivpal Yadav) ने कहा कि वह जो भी वादे करते हैं, वह पूरा नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके पार्टी के मंत्री और नौकरशाह उनका ही अनुसरण करते हैं और खुलेआम झूठ बोलते हैं। किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया गया। लेकिन किसानों की आय और कम हो गई है। किसान अगर नए कृषि कानूनों को लागू नहीं करना चाहती है तो सरकार उन्हें लागू करने के लिए क्यों तुली हुई है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here