सिडनाज के रिश्ते का हुआ खुलासा, हो चुकी थी सगाई

0
34
.

डेस्क न्यूज: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को हार्ट अटैक से हुई मौत के बाद उनके और शहनाज गिल के रिश्ते का खुलासा हो गया है। दोनों सगाई कर चुके थे और शादी की तैयारियों में जुटे थे। अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीतनें वाले सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार 3 सितंबर को ओशिवारा में किया गया। उनके अंतिम संस्कार से कई दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं, उनमें से कुछ तस्वीरें उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की भी हैं।

शादी के बंधन में बंधने की थी प्लानिंग

रिपोर्ट्स कि माने तो यह रुमर्ड कपल दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहा था। इसके अलावा खबर यह भी है कि दोनों इंगेजमेंट कर चुके थे, और अपनी शादी की तैयारी शुरू कर रहे थे।

दोनों शादी के लिए तैयारियां कर रहे थे। बताया जा रहा है कि रूम्स और बैंक्वेट को बुक करने के लिए मुंबई की एक बड़े होटल के साथ भी बातचीत कर रहे थे,कपल ने अपनी शादी के लिए 3 दिन की प्लानिंग करी थी। कपल के दोस्तों और फैमिली मेंबर्स ने इसे सीक्रेट कर रखा था।”

अबू मलिक का खुलासा

एक इंटरव्यू में, बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके सिगंर अबू मलिक ने साझा किया कि शहनाज चाहती थी कि सिद्धार्थ उनको शादी करने के लिए प्रपोज करें। अबू ने यह भी खुलासा किया कि, शहनाज चाहती थी कि मैं उन दोनो के बीच रिश्ते की नीव डालने वाले का काम करु ।

अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज की हालात

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज की बदहवास हालत देख उनके और सिद्धार्थ की बीच मजबूत रिश्ते की गहराई किसी से अब छुपी नही है। जब वह श्मशान घाट पहुंची तो वह बेकाबू होकर रो रही थी और एम्बुलेंस की ओर भागते हुए वह सिद्धार्थ का नाम चिल्ला रहीं थी। संस्कार के दौरान उनको जमीन पर बेहोशी हालत में लेटे भी देखा गया।

.