सिंगर हर्षदीप कौर बनीं मां, दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

0
152
Singer Harshdeep Kaur became a mother gave birth to a son after photo share on social media
.

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म ‘रंग दे बसंती’ से लेकर ‘राजी’ तक के गानों में अपनी आवाज दे चुकीं मशहूर सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) मां बन गईं हैं। हर्षदीप ने मंगलवार को बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी।

सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) ने अपने पति मनकीत के साथ की एक फोटो भी शेयर की है। इस फोटो पर लिखा है, “इट्स ए बॉय, 02-03-2021, एंड द एडवेंचर बिगिन्स।”
हमारे जूनियर सिंह आ गए हैं और हम बहुत खुश हैं

सिंगर (Harshdeep Kaur) ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, “थोड़ा सा स्वर्ग अभी धरती पर आया और हमें मम्मी-पापा बना दिया। हमारे जूनियर सिंह आ गए हैं और हम बहुत खुश हैं।” हर्षदीप और मनकीत पहली बार माता-पिता बने हैं। बेटे के जन्म से पहले हर्षदीप ने पति मनकीत के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा था, “मच अवेटेड स्लीपलेस नाइट्स से पहले हमें थोड़ी नींद ले लेनी चाहिए।

https://www.instagram.com/p/CL8dnNmsr_2/?utm_source=ig_web_copy_link

फरवरी में प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

हर्षदीप (Harshdeep Kaur) ने फरवरी 2021 में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। तब उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर कर लिखा था, “इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। ये मेरा आधा अंश है और आधा उसका, जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। जूनियर सिंह जल्द ही मार्च 2021 में आने वाला है। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।”

हर्षदीप ने 2015 में की थी मनकीत से शादी

हर्षदीप (Harshdeep Kaur) बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं। उन्होंने ‘कटिया करूं’, ‘दिलबरो’, ‘नच दे सारे’, ‘जालिमा’ जैसे कई हिट गाने गाए हैं। वे कई सिंगिंग रियलिटी शोज में जज की भूमिका में भी नजर आ चुकी हैं। हर्षदीप ने 2015 में मनकीत सिंह से शादी की थी।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here