दक्षिण पूर्व रेलवे ने जारी की स्पोर्ट्स कोटे के तहत योग्य उम्मीदवारों की भर्ती के लिए अधिसूचना

0
85
ralway narth
.
फर्स्ट आई न्यूज डेस्क:

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्व रेलवे ने स्पोर्ट्स कोटे के तहत योग्य उम्मीदवारों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। दक्षिण पूर्व रेलवे इस भर्ती अभियान के माध्यम से संगठन में 21 पदों को भरना चाहता है।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आरआरसी दक्षिण पूर्व रेलवे की आधिकारिक साइट rrcser.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पंजीकरण प्रक्रिया 3 जनवरी से शुरू होगी और 2 फरवरी, 2022 को समाप्त होगी।

यह ध्यान दिया जा सकता है कि उम्मीदवारों को ध्यान देने की आवश्यकता है कि उत्तर पूर्वी राज्यों, सिक्किम, जम्मू और कश्मीर, लाहौल और स्पीति जिले और हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के पांगी उप-मंडल, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के निवासियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि और लक्षद्वीप 11 फरवरी 2022 तक है।

उम्मीदवार यहां शैक्षिक योग्यता की जांच कर सकते हैं- विस्तृत अधिसूचना

उम्मीदवार की आयु सीमा 1 जनवरी, 2022 को 18 वर्ष से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि चयन इस रेलवे की एक विधिवत गठित भर्ती समिति द्वारा प्रमाण पत्र (खेल और शैक्षिक) सत्यापन के बाद स्पोर्ट्स ट्रेल्स में प्रदर्शन पर आधारित होगा।

यूआर / ओबीसी के लिए परीक्षा शुल्क 500 रुपये है और एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 250 रुपये है। उम्मीदवारों को एफए और सीएओ, दक्षिण पूर्व रेलवे, गार्डन रीच -700043 के पक्ष में देय बैंक ड्राफ्ट / आईपीओ प्राप्त करना होगा। जीपीओ / कोलकाता में आवेदन करने के लिए।

.