यूपी- सपा प्रमुख अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव, कहा- जो लोग सम्पर्क में आएं हों वो अपनी जांच कराएं

0
618
.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। राजधानी लखनऊ समेत कई जिलों में कोरोना मरीजों की तादात इतनी बढ़ गई है कि अस्पतालों के बेड भर गए हैं। सरकार के इंतजाम भी कोरोना की इस खतरनाकर लहर में कम पड़ रहे हैं। इस बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपनी रिपोर्ट की जानकारी देते हुए कहा, अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मंगलवार को कराया था टेस्ट

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कोरोना टेस्ट कराते हुए अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा कि ”यूपी में कोरोना से जो हाहाकार मचा है उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा। टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी, टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की काला बाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है। स्टार प्रचारक कहां हैं?”

.