सोनभद्र :- खाद्य पदार्थों पर लगे जीएसटी के विरोध में सपा का प्रदर्शन

0
38
SP protest
.

SP protest सोनभद्र :-समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने, बढ़ती महंगाई और दूध दही खाद्य पदार्थों पर G, S, T, एवं एक साल के बच्चों पर रेल किराया पूरा लिये जाने सम्बंधी समस्याओं को लेकर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने देश प्रदेश की भाजपा सरकार के विरोध मे महगाई यात्रा बैंड बाजा बजाकर जनता को बताने का काम किया गया।

SP protest भाजपा पर बोला हमला

समाजवादी पार्टी के जिला सचिव प्रमोद यादव ने कहा की भाजपा के शीर्ष नेताओं ने जनता से वादा किया था कि अच्छे दिन लाया जायेगा अगर मेरी सरकार बनी। लेकिन देश प्रदेश मे सरकार, बनते ही जनता पर महगाई का चाबुक भाजपा सरकार ने एसा चलाया की आज जनता महगाई से पीड़ित हैं। दूध दही आटा चावल पर G, S,T, दुर्भाग्य पूर्ण है। एक साल के बच्चे को भी रेल किराया पूरा देना पड़ेगा।

प्रमोद यादव ने कहा की दवा से लेकर पेट्रोल डीज़ल सरसों का तेल आटा चावल दाल महगा कापी किताब महंगा जनता पर लगातार टैक्स थोपने का काम किया जा रहा है। पूर्व नगर सचिव मनीष त्रिपाठी ने कहा की भाजपा सरकार किसान नौजवान महिला विरोधी सरकार है, आज किसान परेसान है किसानों का आय दुगनी नहीं हुई। महिलाएं रसोई का सामन नहीं खरीद पा रहीं है। बच्चों का फिश तक नहीं जमा हो पा रहा है। महगाई यात्रा विवेकानंद नंद रोड से स्वर्ण जयंती चौक तक पैदल जुलूस निकाला गया। प्रदर्शन मे मुख्य रूप से मुन्ना कुशवाहा, हीरा सोनकर, नौशाद, रसीद अंसारी, गोपाल गुप्ता अनिल विश्वकर्मा मोती कोल उपस्थित रहे।

.