Sultanpur Murder Case: बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी के सिर पर मारी गोली, हुई मौत

0
42
Sultanpur Murder Case Latest Updates,Transporter Killed In Sultanpur Uttar Pradesh
.

क्राइम डेस्क. सुल्तानपुर में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर एक ट्रांसपोर्टर की हत्या कर दी। वारदात सोमवार रात की है। घर जाते समय बदमाशों ने बीच सड़क व्यापारी पर हमला किया था। फायरिंग में ट्रांसपोर्टर व्यापारी बुरी तरह घायल हो गया। सिर में गोली लगने से व्यापारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक जितेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर हत्यारों की तलाश कर रही है।

मामला जिले के अखण्डनगर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है, पौधन रामपुर निवासी ट्रांसपोर्ट व्यापारी जितेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सोमवार की देर रात बाइक से अपने घर कादीपुर आ रहे थे। बीच रास्ते अखण्डनगर-कादीपुर मार्ग पर पीछे से आये तीन बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उनको ओवरटेक कर रोक लिया। जब तक जितेंद्र कुछ समझ पाते बदमाशों ने तमंचा निकालकर उनके सिर में गोली मार दी। सिर में गोली लगने से उनकी घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी।

चल रही थी रंजिश, दी थी देख लेने की धमकी

मृतक के पिता राजाराम सिंह ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से जितेंद्र और गांव में रहने वाले कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी। आरोपियों ने घर आकर उनके बेटे आदर्श सिंह को अपने पिता जितेंद्र को समझाने की चेतावनी देते हुए देख लेने की धमकी दी थी।

4 नामजद समेत 7 लोगों के खिलाफ हत्या की FIR

पीड़ित परिवार की तहरीर के बाद पुलिस ने हत्या की FIR दर्ज कर ली है। एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से मिली तहरीर के आधार 4 लोग नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हत्यारों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

.