सुनील शेट्टी हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मिशाएला कोएल की स्पीच की तारीफ करते आये नजर

0
68
.

नई दिल्ली, मिशाएला कोएल की स्पीच की सुनील शेट्टी ने तारीफ की है। साथ ही अपनी जिंदगी के एक बुरे अनुभव को भी साझा किया है। सुनील शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं।

बता दें, मिशाएला कोएल ने अपने शो ‘आई मे डेस्ट्रॉय यू’ के लिए हाल ही में एमी पुरस्कार जीता है। पुरस्कार लेते हुए उन्होंने ऐसी स्पीच दी कि दुनियाभर में उनकी चर्चा हो रही है। साथ ही मिशाएला कोएल की हर कोई तारीफ भी कर रहा है। बॉलीवुड के दिग्गज और मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी ने हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मिशाएला कोएल की स्पीच की तारीफ की है।

सुनील शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिशाएला कोएल की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में उनकी स्पीच का एक हंस भी लिखा हुआ है।

मिशाएला कोएल की इस तस्वीर को साझा करते हुए सुनील शेट्टी ने खुलासा किया है कि पिता की मौत के बाद उनके स्वभाव में काफी बदलाव आया। सुनील शेट्टी ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैं भी हमेशा इन विचारों के साथ खड़ा रहा था, लेकिन साल 2017 में जब मैंने अपने पिता को खो दिया तो मैं केवल अपने आप को फिर से खोजने के लिए गायब हो गया, तब मुझे शांति मिली, निजीता में बहुत ताकत होती है। मुझे खुशी है कि मिशाएला कोएल की आवाज इतनी खूबसूरत है।’

सोशल मीडिया पर सुनील शेट्टी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि सुनील शेट्टी जल्द ही अमिताभ बच्चन के टीवी शो केबीसी 13 में नजर आने वाले हैं। इस शो में वह अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ पहुंचेंगे।

केबीसी 13 में जाने की जानकारी सोमवार को खुद सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 13 के सेट की एक तस्वीर को साझा किया था। इस तस्वीरें में उनके साथ जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे थे। तस्वीर में यह दोनों अभिनेता केबीसी 13 की हॉट सीट पर बैठे हुए थे।

.