इंदौर :- राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला संदिग्ध गिरफ्तार

0
46
Suspect arrested for threatening
.

Suspect arrested for threatening इंदौर :- मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा लेकर चल रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा है। नागदा पुलिस ने इसे उज्जैन जिले के नागदा के एक ढाबे से पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक धमकी देने वाला शख्स मूलतः उत्तर प्रदेश के रायबरेली का रहने वाला है। लोग उसे इंदौर में प्यारा सिंह और उज्जैन-रतलाम में दया सिंह के नाम से जानते हैं, जबकि इसका असली नाम नरेंद्र सिंह है।

खाना खाते समय पकड़ा

इंदौर क्राइम ब्रांच के मुताबिक नरेंद्र सिंह के पकड़े जाने की सूचना नागदा पुलिस ने इंदौर क्राइम ब्रांच को दी थी। फोटो के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इंदौर पुलिस उसकी शिनाख्त करने के लिए पहुंच रही है।
नागदा पुलिस के मुताबिक नरेंद्र सिंह को बायपास पर एक होटल में खाना खाते समय पकड़ा है। उत्तर प्रदेश के रायबरेली का रहने वाला यह चौथा संदिग्ध व्यक्ति है, जिसकी इस मामले में गिरफ्तारी हुई है। विभिन्न पहलुओं के विश्लेषण और जांच के बाद पुलिस इस मामले का खुलासा कर सकती है।

Suspect arrested for threatening की जारही है पूछताछ

गौरतलब है कि राहुल गांधी को मिली धमकी की जांच गुरुद्वारों के इर्द-गिर्द ठहर गई थी। शक की सूईं सेवादरों ने एक-दूसरे को फंसाने के लिए यह पत्र भेजा था। पुलिस पांच मोबाइलों की काल डिटेल भी निकाल कर 50 संदिहियों से पूछताछ कर चुकी थी। पुलिस को जिस अमनदीप का वोटर आइडी मिला है, उससे भी पूछताछ चल रही है।
.