सुजैन खान की बड़ी बहन फराह खान भी हुईं पति से अलग, Social Media पर लिखा- अब हम बतौर कपल नहीं रह सकते

0
130
Sussanne Khan’s Elder Sister Farah Khan Ali Separated From Husband DJ Aqeel
.

बॉलीवुड डेस्क. सुजैन खान के बाद संजय खान की बड़ी बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) भी पति डीजे अकील (DJ Aqeel) से अलग हो गई हैं। फराह और अकील ने Social Media पर अपने सेपरेशन के बारे में बताया। फराह ने सोमवार रात पोस्ट में लिखा, “कभी कभी दो लोग अलग हो जाते हैं। कभी-कभी वे एक-दूसरे से अलग निकल जाते हैं। पति अकील के साथ मेरे रिलेशनशिप स्टेटस को कपल से सिर्फ दोस्त हुए 9 साल हो गए हैं। इस बारे में बताने के लिए मैं सिर्फ यही कहूंगी कि खुशी से अलग हुए हैं।”

‘आपसी सहमति से लिया गया फैसला’

फराह (Farah Khan Ali) ने आगे लिखा है, “हम हमेशा एक-दूसरे के अच्छे दोस्त और हमारे प्यारे से बच्चों अजान और फिजा के लिए अच्छे पैरेंट्स रहेंगे, जो हमें एक बराबर प्यार करते हैं। उन्हें अभी यह स्वीकार करना है कि हम अब और बतौर कपल नहीं रह सकते। यह आपसी सहमति से लिया गया फैसला है, जिसमें दो एडल्ट लोग शामिल हुए। कोई तीसरा इसमें शामिल नहीं था।”

https://www.instagram.com/p/CMcav4tL0OT/?utm_source=ig_web_copy_link

सार्वजनिक रूप से बताने की वजह

फराह (Farah Khan) लिखती हैं, “इस बारे में सार्वजानिक रूप से बताने की वजह यह है कि जो लोग हमें जानते हैं, वे हमारी स्थिति को स्वीकार करते हैं और हम दोनों के लिए दुआ करते हैं। क्योंकि हम एक-दूसरे के प्रति किसी तरह की दुश्मनी नहीं रखते और हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहेंगे।”

‘जिंदगी में मिली हर चीज के लिए आभारी’

फराह (Farah Khan) आगे लिखती हैं, “अकील हमेशा मेरी फैमिली रहेंगे, क्योंकि मैं भी उनकी फैमिली रहूंगी। हम उम्मीद करते हैं कि हमारे सभी शुभचिंतक हमारे इस फैसले को स्वीकार करेंगे और हमें किसी तरह से जज नहीं करेंगे। खुश रहना जरूरी है और हम सभी अकील, हमारे बच्चे और फैमिली जरूर रहें। बस यही मायने रखता है। अपनी जिंदगी में मिली हर चीज के लिए आभारी और खुश हूं।”

1999 में हुई थी फराह-अकील की शादी

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने 1999 में डीजे अकील (DJ Aqeel) से शादी की थी। 2002 में उनके बेटे अजान का जन्म हुआ और 2005 में वे बेटी फिजा के पैरेंट्स बने। अकील डीजे, सिंगर और कम्पोजार हैं। वे ‘गल बण गई’ ‘फना फॉर यू’ जैसे गानों को आवाज दे चुके हैं।

.